Live: सीएम जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी को दी मिली बड़ी सौगात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1369507

Live: सीएम जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी को दी मिली बड़ी सौगात

पंजाब-हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट. 

Live: सीएम जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी को दी मिली बड़ी सौगात
LIVE Blog

Live पंजाब हिमाचल समाचार 27 september 2022: पंजाब-हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट. 

27 September 2022
14:10 PM

ऐप्स पर होगी इलेक्शन संबंधित कार्रवाई
बता दें, भारतीय निर्वाचन आयोग के अंतर्गत आने वाले विधानसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दलों को राजनीतिक गतिविधियों से संबंधित किसी भी तरह की अनुमति इस सुविधा ऐप के माध्यम से लेनी होगी. इस बैठक के दौरान एक अन्य ऐप 'सी विजिल' के बारे में भी जानकारी दी गई. इस ऐप पर आम जनता राजनीतिक दलों की गतिविधियों और राजनीतिक प्रतिनिधि के विरुद्ध किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज करवा सकती है. 

 

14:05 PM

हिमाचल में तेज हुईं चुनावी सरगरर्मियां
भारतीय निर्वाचन आयोग के निर्देश पर हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर ऊना प्रशासन द्वारा सभी राजनीतिक दलों के साथ एक संयुक्त बैठक की गई. इस बैठक की अध्यक्षता जिला उपायुक्त राघव शर्मा ने की. इस दौरान सभी राजनीतिक दलों के जिला अध्यक्ष और पांचों मंडल के अध्यक्ष भी मौजूद रहे. बैठक के दौरान जिला उपायुक्त ने सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों को सुविधा एप के बारे में बताया. 

13:54 PM

सीएम जयराम ठाकुर ने जिला मंडी को दी मिली बड़ी सौगात
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज की तर्ज पर बने केबल स्टेंड पूल को प्रदेश की जनता को समर्पित किया है. बता दें कि मंडी जिला के हनोगी में इस पूल को 24.89 करोड़ की लागत से बनाया गया है. माना जा रहा है कि इस पूल के बन जाने से लोगों को आवाजाही में सुविधा मिलेगी. 

12:08 PM

हिमाचल में लगातर हो रही बारिश से भारी नुकसान
हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के चलते नुकसान का सिलसिला जारी है. लैंडस्लाइड, पेड़ गिरने और मकान ढहने से लागातार नुकसान हो रहा है.  हिमाचल में हुई बरसात ने प्रदेश में भारी तबाही मचाई है. तेज बारिश की वजह से राजधानी शिमला के लांगवुड में RKMV (Rajkiya Kanya Mahavidyalaya) के पास डंगा गिर गया, जिसकी चपेट में आने से पार्किंग में खड़ी दो गाडियां और दो स्कूटी दब गई. 

 

09:41 AM

यूट्यूब चैनलों पर होगी कार्रवाई 
इस अवसर पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि सूचना प्रसारण मंत्रालय की ओर से 10 यूट्यूब चैनल पर देश के खिलाफ षड्यंत्र रचने पर कार्रवाई की गई.  उन्होंने बताया कि सरकार ने इन चैनलों को गलत कार्य करने पर बंद कर दिया है उन्होंने कहा कि मंत्रालय ने इससे पहले भी 102 यूट्यूब चैनल को बंद और सस्पेंड करवाया था. उन्होंने कहा कि अगर भविष्य में कोई चैनल या वेब साइट गलत प्रचार करती है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

09:35 AM

हमीरपुर को मिली बड़ी सौगात
आकाशवाणी हमीरपुर अब डिजिटल स्टूडियो के साथ देश के आधुनिक आकाशवाणी स्टूडियो में शुमार हो गया है. केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने बीते दिन हमीरपुर आकाशवाणी केंद्र में डिजिटल स्टूडियो का उद्घाटन किया. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने आकाशवाणी हमीरपुर को पहाड़ी भाषा मे इंटरव्यू भी दिया. इस अवसर पर आकाशवाणी व दूरदर्शन के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे. 

Trending news