Live: राजधानी शिमला में बड़ा सड़क हादसा, सेब से लदा ट्रक कार पर पलटा, मौके पर तीन की मौत
Advertisement

Live: राजधानी शिमला में बड़ा सड़क हादसा, सेब से लदा ट्रक कार पर पलटा, मौके पर तीन की मौत

पंजाब-हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट.

Live: राजधानी शिमला में बड़ा सड़क हादसा, सेब से लदा ट्रक कार पर पलटा, मौके पर तीन की मौत
LIVE Blog

Live पंजाब हिमाचल समाचार 1 october 2022: पंजाब-हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट.

01 October 2022
15:32 PM

लाहौल स्पीति में भूकंप के झटके किए गए महसूस 
हिमाचल प्रदेश के जनजातीय लाहौल स्पीति में आज दोपहर 1.41 पर 3.5 तीव्रता के भूकम्प के झटके महसूस किए गए. भूकंप के दौरान महज 3 से 4 बार हल्के झटके महसूस किए गए. हालांकि इस दौरान जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है. 

 

11:51 AM

पंजाब के धुरी में मिल रही फौज और पुलिस में भर्ती होने की निशुल्क ट्रेनिंग
इन दिनों पंजाब से कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें युवा नशे में झूलते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन पंजाब के धुरी में एक ऐसा सेंटर है जो इन नौजवानों को नशे की गिरफ्त से दूर रखने की कोशिश कर रहे हैं और वो कामयाब भी है. दरअसल ये सेंटर नौजवानों को ऐसी निशुल्क ट्रेनिंग दे रहा है, जिससे वो भविष्य में पुलिस और फौज में आसानी से भर्ती हो सकें.

11:23 AM

ट्रक चालक गिरफ्तार
शिमला के छराबड़ा में हुए सड़क हादसे में ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

11:19 AM

शिमला हादसे पर हिमाचल सीएम जयराम ठाकुर ने जताया दुख
हादसे पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर दुख जताते हुए लिखा है 'ठियोग-शिमला मार्ग पर सड़क हादसे में तीन लोगों की मृत्यु वाली खबर अत्यंत दुखद है. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति व शोकग्रस्त परिवारजनों को संबल प्रदान करें. घायलों को स्वास्थ्य लाभ शीघ्र प्राप्त हो, ईश्वर से यही प्रार्थना है'.

10:44 AM

शिमला में बड़ा सड़क हादसा
राजधानी शिमला के छराबड़ा में आज सुबह 6 बजे बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. बता दें, सेब से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर गाड़ी पर पलट गया. इस दौरान कार में सवार तीनों लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक घायल हो गया. 

09:50 AM

24-25 तक पूरा हो जाएगा प्रोजेक्ट
उन्होंने बताया कि प्रदेश में हाइड्रो इलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट पर काम चला है जो 24-25 तक पूरा हो जाएगा. 35 हजार करोड़ के प्रोजेक्टस का काम प्रगति पर है. एसजेवीएन रोजगार के नए मार्ग सृजित कर रहा है. 2021-22 एसजेवीएन का कुल कॉरपोरेट सामाजिक उतरदायित्व व्यय 51.66 करोड़ रुपये है. 

 

09:44 AM

कंपनी ने रखा 50 हजार मेगावाट का लक्ष्य
SJVN के प्रबंध निदेशक नंद लाल ने बताया कि यह कंपनी का 35 वां वर्ष है. कंपनी इसे कोरल जुबली के रूप में मना रही है. इस उपलक्ष्य में कंपनी कई कार्यक्रम करेगी. उन्होंने बताया SJVN ने 2040 तक 50 हजार मेगावाट का लक्ष्य रखा है, जिसे 3 स्टेज में पूरा किया जाएगा. साल 2023-24 तक 5 हजार मेगावाट, 2030 तक 25 हजार मेगावाट तक का लक्ष्य पूरा कर लिया जाएगा. 

 

 

09:24 AM

देश की मिनी रत्न कंपनी सतलुज जल विद्युत निगम के सीएमडी नंदलाल शर्मा ने दावा किया है कि एसजेवीएन आने वाले में देश-विदेश में 75 हजार करोड़ से ज्यादा का निवेश करेगा. इस निवेश से जहां हिमाचल को आर्थिक रूप से लाभ मिलेगा वहीं सैकड़ों लोगों को रोजगार भी मिलेगा.

Trending news