LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 10 July 2022: तेज बारिश से कारण चंबा में फटे बादल, दो हिस्सों में बंटे ग्रामीण
Advertisement

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 10 July 2022: तेज बारिश से कारण चंबा में फटे बादल, दो हिस्सों में बंटे ग्रामीण

हिमाचल के कई जिलों में बीते कुछ दिनों से तेज बारिश हो रही है, जिसकी वजह से कहीं लैंडस्लाइड  तो कहीं बाढ़ आने से बड़ा हादसा हो गया. ऐसे में अब मौसम विभाग और प्रशासन भी अलर्ट हो गया है.

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 10 July 2022: तेज बारिश से कारण चंबा में फटे बादल, दो हिस्सों में बंटे ग्रामीण
LIVE Blog

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 10 July 2022: हिमाचल के कई जिलों में बीते कुछ दिनों से तेज बारिश हो रही है, जिसकी वजह से कहीं लैंडस्लाइड  तो कहीं बाढ़ आने से बड़ा हादसा हो गया. ऐसे में अब मौसम विभाग और प्रशासन भी अलर्ट हो गया है. मौसम विभाग ने आज 10 जुलाई को प्रदेश के कई राज्यों में बारिश होने की संभावना जताई है. ऐसे में दिनभर की हर बड़ी खबर और ताजा अपडेट जानने के लिए आप जी पंजाब हिमाचल के साथ जुड़े रहें. यहां आपको पंजाब हिमाचल से जुड़ी सामाजिक और राजनीतिक हर छोटी बड़ी खबर का लेटेस्ट अपडेट मिलेगा. 

10 July 2022
14:35 PM

हिमाचल के चंबा जिला में फटे बादल 
हिमाचल प्रदेश के बाकी जिलों के साथ-साथ चंबा जिला में भी बारिश अपना कहर बरपा रही हैं. कहीं मूसलाधार बारिश तो कहीं बादल फटने जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं. बीते दिन हुई केवल दो घंटे की बारिश ने ही बाढ़ जैसे हालात पैदा कर दिए हैं. इस बारिश के कारण चंबा जिले में तीन जगह बादल फटे हैं. 

 

11:32 AM

माफिया मुख्तार अंसारी से जुड़ी बड़ी खबर
माफिया मुख्तार अंसारी के यूपी से पंजाब की रोपड़ जेल जाने की पटकथा प्रयागराज में लिखी गई. पंजाब के बिल्डर को धमकाने के लिए सिम प्रयागराज से उपलब्ध कराई गई थी. एक्टिवर्ड सिम प्रयागराज के लक्ष्मण मार्केट से 500 रुपये से खरीदा गया था.  

09:00 AM

सरकारी तेल कंपनियों ने आज 10 जुलाई रविवार के लिए पेट्रोल-डीजल के नए रेट (Sunday Petrol Diesel price) जारी कर दिए हैं. नई कीमतों के अनुसार आज भी पेट्रोल डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है. आज भी तेल के दाम में राहत मिली है. 

07:25 AM

हिमाचल प्रदेश के ज्यादातर जिलों में आज तेज बारिश होने की संभावना जताई गई है. मौसम विभागा की मानें तो आज कुल्लू, मंडी, कांगड़ा, सोलन, बिलासपुर और शिमला समेत कई शहरों में तेज बारिश हो सकती है. ऐसे में भारी बारिश के कारण यातायात में परेशानी होने के साथ ही अचानक जल स्तर बढ़ने से बाढ़ जैसे हालात भी पैदा हो सकते हैं.

Trending news