Live: मनाली में ब्यास नदी पर बनी अस्थाई पुलिया टूटी, 3 लोगों के बहने खबर आई सामने
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1303038

Live: मनाली में ब्यास नदी पर बनी अस्थाई पुलिया टूटी, 3 लोगों के बहने खबर आई सामने

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 15 August 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

Live: मनाली में ब्यास नदी पर बनी अस्थाई पुलिया टूटी, 3 लोगों के बहने खबर आई सामने
LIVE Blog
15 August 2022
16:37 PM

मनाली से 12 किलोमीटर दूर सोलंग गांव के पास ब्यास नदी पर बनी अस्थाई पुलिया टूट गई. इस दौरान पुलिया से होकर गुजर रहे तीन लोग ब्यास नदी में बह गए, जिनकी तलाश की जा रही है. 

12:19 PM

कभी भी करा सकेंगे मोहल्ला क्लीनिक में इलाज
15 अगस्त के मौके पर पंजाब की जनता को मोहल्ला क्लिनिक का खास तोहफा मिला है. पंजाब के मुख्यमंत्री ने आज लुधियाना स्टेडियम में झंडा फहराने की रस्म अदा की है. इसी दौरान उन्होंने कहा कि अगर पंजाब में कोई शख्स बीमार होगा तो उसे पैसे के बारे में नहीं सोचना पड़ेगा. वह कभी भी इन क्लीनिक में जाकर अपना इलाज करवा सकेंगे.  

10:24 AM

हिमाचल में एक बार फिर आफत बनी बरसात
हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला किन्नौर के तिब्बत सीमा क्षेत्र शलखर में भारी बारिश के कारण बाढ़ आ गई, जिसकी वजह से कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और नेशनल हाइवे भी बंद हो गया. 

09:56 AM

बरनाला के बाबा काला महिर स्टेडियम में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस खास अंदाज में मनाया जा रहा है. इस मौके पर पंजाब के स्वाथ्य मंत्री चेतन सिंह जोड़ा ने झंडा लहराया और इसके बाद परेड को सलामी दी. 

09:42 AM

डॉक्टर बलजीत कौर ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज 
मानसा के सरकारी नेहरू मैमोरियल कॉलेज के मल्टीपरपज स्पोर्ट्स स्टेडियम में 75वां जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में सामाजिक सुरक्षा और महिला एंव बाल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर बलजीत कौर ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया. 

 

09:21 AM

कैबिनेट मंत्री फौजा सिंह सरारी ने आजादी के अमृत महोत्सव पर फरीदकोट के नेहरू स्टेडियम में तिरंगा लहराया. 

09:12 AM

विधानसभा स्पीकर कुलतार सिंह सांधवा ने कहा कि आज हम सभी आजादी का 75वां अमृत महोत्सव मना रहे हैं. इस आजादी को हासिल करने के लिए हमारे पुरखों ने बहुत कुर्बानियां दी हैं. बहुत बड़ी कीमत चुकाकर हमें आजादी मिली है. 

 

Trending news