Jio कर्मचारियों ने पूरे हरियाणा में 'स्वच्छता ही सेवा' पहल के तहत चलाया सफाई अभियान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2455041

Jio कर्मचारियों ने पूरे हरियाणा में 'स्वच्छता ही सेवा' पहल के तहत चलाया सफाई अभियान

Reliance Jio: स्वच्छ भारत मिशन की 10वीं वर्षगांठ के अवसर पर रिलायंस जियो के कर्मचारियों ने भारत के कई हिस्सों में 'स्वच्छता ही सेवा' पहल के तहत सफाई अभियान चलाया. 

 

 

Jio कर्मचारियों ने पूरे हरियाणा में 'स्वच्छता ही सेवा' पहल के तहत चलाया सफाई अभियान

Chandigarh/ Mohali, 1 October 2024: हरियाणा भर में रिलायंस जियो के कर्मचारियों ने स्वच्छ भारत मिशन के तहत स्वच्छता ही सेवा पहल में आज भाग लिया. जियो हरियाणा स्टेट ऑफिस, मोहाली के कर्मचारियों ने मोहाली म्युनिसिपल कारपोरेशन  के साथ मिलकर, फेज 10, मोहाली में सफाई अभियान चलाया.

मोहाली फेज 10 में सफाई अभियान की शुरुआत मोहाली म्युनिसिपल कारपोरेशन  के जॉइंट कमिश्नर श्री दीपांकर गर्ग, असिस्टेंट कमिश्नर श्री रंजीव कुमार और म्युनिसिपल काउंसलर सुश्री अनुराधा के साथ रिलायंस जियो के हरियाणा स्टेट  बिजनेस हेड श्री मंजीत सिंह ने की. जियो हरियाणा टीम के अन्य वरिष्ठ लीडशिप सदस्यों ने भी इस अभियान में भाग लिया.

fallback

पूरे हरियाणा में भी जियो  कर्मचारियों में बहुत उत्साह था और वे इस अभियान को समर्थन देने के लिए मज़बूती से सामने आए.

यह क्षेत्रीय पहल स्वच्छ भारत अभियान के मूल उद्देश्यों के अनुरूप थी, जिसने पिछले दशक में पूरे भारत में स्वच्छता और स्वच्छता में सुधार के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं. रिलायंस जियो पर्यावरण जागरूकता बढ़ाने और टिकाऊ प्रथाओं को बढ़ावा देकर हरियाणा में इस राष्ट्रीय आंदोलन का समर्थन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। जैसा कि देश स्वच्छ भारत मिशन के तहत प्रगति के एक दशक का जश्न मना रहा है, रिलायंस जियो ने भारत के लिए स्वच्छ और टिकाऊ भविष्य की व्यापक दृष्टि की भी पुष्टि की।

Trending news