Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी; फ्री में मिलेगा 365 दिन वाला रिचार्ज प्लान! बस करना होगा ये काम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2434420

Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी; फ्री में मिलेगा 365 दिन वाला रिचार्ज प्लान! बस करना होगा ये काम

Jio Annual Latest Plan: जियो ने एक बार फिर अपने करोड़ों यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है। कंपनी यूजर्स को 365 दिन का फ्री रिचार्ज प्लान दे रही है। इस रिचार्ज प्लान में रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है. जियो यूजर्स इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं, जिससे उन्हें साल भर रिचार्ज करने के झंझट से मुक्ति मिल जाएगी. आइए जानते है कैसे उठाएं ऑफर का लाभ 

 

Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी; फ्री में मिलेगा 365 दिन वाला रिचार्ज प्लान! बस करना होगा ये काम

Jio Annual Latest Plan: Jio ने एक बार फिर अपने लाखों उपयोगकर्ताओं को 365 दिनों का मुफ्त मोबाइल रिचार्ज प्लान देकर आश्चर्यचकित कर दिया है. देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस ऑफर की घोषणा की है. जियो यूजर्स इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं, जिससे उन्हें साल भर रिचार्ज करने के झंझट से मुक्ति मिल जाएगी. यह ऑफर देश के सभी टेलीकॉम सर्किल के लिए उपलब्ध है और खासतौर पर जियो प्रीपेड यूजर्स इसका लाभ उठा सकते हैं.

क्या करना है?
जियो ने यह ऑफर अपनी फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस को बढ़ावा देने के लिए पेश किया है. Jio उपयोगकर्ता नए AirFiber प्लान के लिए साइन अप करके मुफ्त मोबाइल रिचार्ज का आनंद ले सकते हैं। जियो की वेबसाइट के मुताबिक, यूजर्स को 3599 रुपये का सालाना मोबाइल रिचार्ज प्लान मुफ्त मिलेगा, जिसकी वैधता 365 दिनों की है. इस प्लान में प्रतिदिन 2.5GB हाई-स्पीड डेटा का लाभ शामिल है.

कैसे मिलेगा फायदा?
Jio यूजर्स नए AirFiber को कंपनी की वेबसाइट और My Jio ऐप के जरिए बुक कर सकते हैं. कंपनी ने एयर फाइबर ब्रॉडबैंड के लिए बुकिंग चार्ज महज 50 रुपये तय किया है. साथ ही यूजर्स को एयरफाइबर फ्रीडम ऑफर के तहत 3 महीने के प्लान पर 30% का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, जो 2121 रुपये में उपलब्ध है. इस योजना में 800 से अधिक डिजिटल टीवी चैनल, 13 से अधिक ओटीटी ऐप्स और असीमित वाई-फाई (प्रति माह 1000GB डेटा FUP सीमा के साथ) शामिल हैं.

एयर फाइबर बुक करने वालों में से एक भाग्यशाली उपयोगकर्ता को यह वार्षिक योजना मुफ्त में मिलेगी. यह प्लान प्रतिदिन 2.5GB हाई-स्पीड डेटा, मुफ्त अनलिमिटेड 5G डेटा, प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस और पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त राष्ट्रीय रोमिंग प्रदान करता है.

इस बीच, Jio ने अपने लाखों मोबाइल यूजर्स के लिए iActivate सर्विस लॉन्च की है. यह सेवा उपयोगकर्ताओं को अपने घर बैठे ही अपने सिम कार्ड को सक्रिय करने की अनुमति देती है, जिससे Jio स्टोर पर जाने की आवश्यकता समाप्त हो जाती है. साथ ही कंपनी सिम कार्ड की मुफ्त होम डिलीवरी भी दे रही है. इससे नया जियो सिम कार्ड खरीदना और एक्टिवेट करना बहुत आसान हो जाता है.

Trending news