Himachal Chunav: BJP विधायक अनिल शर्मा का कांग्रेस से तीखा सवाल, कहा कौन करेगा पुरानी पेंशन बहाल?
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1400803

Himachal Chunav: BJP विधायक अनिल शर्मा का कांग्रेस से तीखा सवाल, कहा कौन करेगा पुरानी पेंशन बहाल?

Himachal Assembly Election 2022: हिमाचल प्रदेश में चुनावी माहौल के बीच एक दूसरे पर तंस कसना जारी है. मंगलवार को सदर विधायक अनिल शर्मा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर पर जुबानी हमला बोला. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश में OPS लागू करने की भी बात कही.   

Himachal Chunav: BJP विधायक अनिल शर्मा का कांग्रेस से तीखा सवाल, कहा कौन करेगा पुरानी पेंशन बहाल?

कोमल लता/मंडी: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Himachal Assembly Election 2022) को लेकर तैयारियां तेज हो चुकी हैं. प्रदेश में चुनावी बिगुल बज चुका है. इस साल 68 विधानसभा सीटों (Himachal assembly seat) पर चुनाव होने है, जिसके लिए चुनाव आयोग (Election Commission) ने तारीखों का भी ऐलान (Himachal election date) कर दिया है. राज्य में 12 नवंबर 2022 को मतदान होना है जबकि 8 दिसंबर को परिणाम घोषित (Himachal Assembly election 2022 result) किया जाएगा. हालांकि अभी प्रत्याशियों की सूची (Himachal election candidate list) जारी नहीं की गई है. प्रदेश में चुनावी माहौल के बीच पार्टी के लोगों का एक दूसरे पर तंज कसते हुए वार पलटवार करने का सिलसिला जारी है.  

कौन बनना चाहता है हिमाचल का CM
विधानसभा चुनाव को लेकर सदर भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है. आज सदर में विधायक अनिल शर्मा की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण मीटिंग का आयोजन किया गया, जिसमें कांग्रेस के तकरीबन 80 कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया, इस दौरान सदर विधायक अनिल शर्मा ने कहा कि मंडी जिला में भारतीय जनता पार्टी एकजुट होकर काम करे. उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रदेश ही नहीं बल्कि देश में भी पार्टी को मजबूत बनाएगी. पीएम मोदी के नेतृत्व से ही देश को ताकत मिली है.

ये भी पढ़ें- Una Vidhansabha: इस सीट पर कांग्रेस और बीजेपी की टक्कर के बीच आप बना पाएगी अपनी जगह?

कोई पार्टी नहीं कर सकती OPS लागू 
इस दौरान सदर विधायक अनिल शर्मा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर पर जुबानी हमला बोला और कहा कि कांग्रेस में कुछ ऐसे नेता है जो खुद को पार्टी का वरिष्ठ नेता समझकर मुख्यमंत्री का चेहरा बनकर चुनाव लड़ने की बात करते हैं, लेकिन कांग्रेस के किसी भी पोस्टर में उनका फोटो तक नहीं है और चुनाव में जीतने की बात करते हैं, वहीं सदर विधायक अनिल शर्मा ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ही प्रदेश में विकास कर सकती है. OPS को लेकर कांग्रेस सिर्फ प्रलोभन की बात करती है, लेकिन हकीकत को ये है कि डबल इंजन की सरकार ही पुरानी पेंशन स्कीम (old pension scheme) लागू कर करेगी . यहा काम कोई दूसरी पार्टी नहीं कर सकती. 

WATCH LIVE TV

Trending news