Himachal Pradesh: नूरपुर एसपी अशोक रत्न के डर से दूसरे राज्यों में भाग रहे माफिया
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1667651

Himachal Pradesh: नूरपुर एसपी अशोक रत्न के डर से दूसरे राज्यों में भाग रहे माफिया

Himachal News: हिमाचल प्रदेश में नूरपुर विधानसभा के चार उपमंडलों में सक्रिय माफियाओं में एसपी अशौक रत्न का खौफ बना हुआ है. इन्होंने सभी सक्रिय माफियाओं पर लगाम कसी है, जिसके लिए हिमाचल कांग्रेस प्रवक्ता सुदर्शन शर्मा ने नूरपुर के एसपी अशोक रत्न का धन्यवाद किया.

 

Himachal Pradesh: नूरपुर एसपी अशोक रत्न के डर से दूसरे राज्यों में भाग रहे माफिया

भूषण शर्मा/नूरपुर: हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सुदर्शन शर्मा ने प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने एसपी नूरपुर अशोक रत्न द्वारा दिन प्रतिदिन अवैध कार्यों में संलिप्त लोगों पर कार्यवाही करने के लिए उनका धन्यवाद किया. सुदर्शन शर्मा ने बताया कि नूरपुर क्षेत्र में बहुचर्चित चेहरा एसपी अशोक रत्न असल में अपनी कार्यशैली से सुरक्षा के लिहाज से आम जनमानस के हृदय में रत्न बन कर बस चुके हैं.

एसपी अशोक रत्न ने अवैध धंधो पर लगाया अंकुश 
अपनी तैनाती के मात्र तीन महीने के कार्यकाल में ही एसपी अशोक रत्न ने जिला पुलिस नूरपुर के चारों उपमंडलों में अपनी कूटनीति से अपनी टीम के साथ अवैध धंधो पर अंकुश लगाने में सफलता हासिल की है, जिसके लिए आप बधाई के पात्र हैं. सुदर्शन शर्मा ने कहा कि अशोक रत्न लगातार अपनी कड़ी मेहनत और लगन से नूरपुर जिला पुलिस के क्षेत्र को नई दिशा देने में आप कामयाब हुए है, जिसके लिए वह हिमाचल प्रदेश के पटल पर पुलिस जगत में नई पहचान बन कर उभरे हैं. 

ये भी पढ़ें- Gatka pratiyogita: पांवटा साहिब में आयोजित गतका प्रतियोगिता में दिखा पंजाब की टीम का दबदबा

खनन माफियाओं, शराब माफियाओं, भूं माफियाओं पर लगाया लगाम 
उन्होंने कहा कि अशोक रत्न नूरपुर की जब से नूरपुर क्षेत्र में तैनाती हुई है तब से क्षेत्र के खनन माफियाओं, शराब माफियाओं, भूं माफियाओं पर लगाम लगी है. इससे इस क्षेत्र के लोगों को भी सामाजिक सुरक्षा का आभास हुआ है, जिसके लिए हिमाचल सरकार के दिशा-निर्देशों पर एसपी नूरपुर पूर्णता खरे उतरे हैं और आम जनमानस ने राहत की सांस ली है. 

चार उपमंडलों के सक्रिय माफियाओं में एसपी का खौफ 
खास बात यह है कि चारों उपमंडलों में अवैध धंधा करने वाले सक्रिय माफिया एसपी के खौफ से अन्य राज्यों की ओर कूच कर चुके हैं जो नूरपुर के लिए गौरव की बात है. इस क्षेत्र के लिए होनहार और तेजतर्रार पुलिस अधिकारी जो अपनी छोटी उम्र में इतने बड़े पद पर तैनात हैं. उन्होंने कहा कि नूरपुर जिला पुलिस क्षेत्र की जनता को अशोक रत्न पर नाज है. 

WATCH LIVE TV

Trending news