हिमाचल प्रदेश में बीजेपी पर लगे गंभीर आरोप, अडापी ग्रुप के साथ साठगांठ की सामने आई बात
Advertisement

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी पर लगे गंभीर आरोप, अडापी ग्रुप के साथ साठगांठ की सामने आई बात

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ने मोदी सरकार और अडानी ग्रुप के खिलाफ नारेबाजी कर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने बीजेपी की अडानी ग्रुप के साथ साठगांठ होने की बात कही है. 

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी पर लगे गंभीर आरोप, अडापी ग्रुप के साथ साठगांठ की सामने आई बात

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में गुरुवार सुबह बीजेपी और अडानी ग्रुप के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. हमीरपुर के गांधी चौक पर कांग्रेस जिला कमेटी ने मोदी सरकार और अडानी ग्रुप के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. इसके साथ ही कांग्रेस नेताओं ने मोदी सरकार और अडानी ग्रुप के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं कांगड़ा बैंक के चेयरमैन कुलदीप सिंह पठानिया ने वहां मौजूद कांग्रेस नेताओं को संबोधित भी किया 

मोदी सरकार की अडानी के साथ सांठ-गांठ
कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि वर्तमान में मोदी सरकार के कार्यकाल में हर भारतीय परेशान है. देश का विकास चंद पूंजीपतियों तक ही सिमट कर रह गया है. इसमें अडानी ग्रुप का नाम पहले नंबर पर है. सरकार की इसके साथ अच्छी-खासी सांठगांठ है. यही वजह है कि आज हर चीज को इसके हाथों नीलाम किया जा रहा है.  

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: पालमपुर के विकास को लगेंगे चार-चांद, जल्द बनेगा आईटी हब और हेलीपोर्ट

पूंजी पतियों के घराने में जा रहा सरकार का पैसा
पठानिया ने कहा आज बीजेपी के राज में देश का हर वर्ग परेशानी झेल रहा है. जनता का पैसा औद्योगिक घराने की जेब में जा रहा है, लेकिन सरकार फिर भी देश के विकास का दावा करती नहीं थक रही है जबकि विकास तो औद्योगिक घरानों तक ही सिमट कर रह गया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान के तहत प्रदेश भर में जिला और ब्लॉक स्तर पर इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं. प्रदेश की जनता ने जिस ढंग से भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाया है उसी तरह अब देश की जनता केंद्र में भी जवाब देने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश में पालमपुर सीवरेज व्यवस्था पर खर्च किए जाएंगे 135 करोड़ रुपये

कांग्रेस करेगी भाजपा को बेनकाब- कुलदीप सिंह पठानिया 
हाल ही में अडानी ग्रुप के ऊपर जो आरोप लगे थे सरकार आज तक उनकी सच्चाई जनता के सामने नहीं ला पाई है और ना ही इसका कोई सही जवाब जनता को दे पाई है. ऐसे में कहीं न कहीं दाल में कुछ काला है, इसीलिए सरकार चुप्पी साधे बैठी है, लेकिन कांग्रेस भाजपा का असली चेहरा जनता के बीच बेनकाब करके ही रहेगी.

WATCH LIVE TV

Trending news