Himachal Pradesh: सेना से रिटायर्ड जागीर सिंह के बेटे ने नहर में लगाई छलांग
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1685435

Himachal Pradesh: सेना से रिटायर्ड जागीर सिंह के बेटे ने नहर में लगाई छलांग

Himachal Pradesh Una News: हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में एक 27 वर्षीय युवक ने ओलिंडा पुल से भाखड़ा नंगल को जाने वाली नहर में छलांग लगा दी, जिसे ढूंढने के लिए पुलिस ने सर्च अभियान चलाया. युवक को ढूंढने के लिए नंगल से ‌‌BBMB के गोताखोरों को भी बुलाया गया है.

Himachal Pradesh: सेना से रिटायर्ड जागीर सिंह के बेटे ने नहर में लगाई छलांग

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां रविवार को एक 27 वर्षीय युवक ने ओलिंडा पुल से भाखड़ा नंगल को जाने वाली नहर में छलांग लगा दी, जिसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि नहर में छलांग लगाने वाले युवक का नाम रोहित है जो परोइयां पंचायत के कुसियाला गांव का रहने वाला है.

ओलिंडा से हंडोला पुल तक चलाया गया सर्च अभियान
युवक को तलाशने के लिए जिला पुलिस ने ओलिंडा से हंडोला पुल तक सर्च अभियान चलाया. इसके लिए गोताखोरों को भी बुलाया गया. इसके बावजूद रोहित नाम के युवक का कुछ पता नहीं चल पाया. बताया जा रहा है कि कुसियाला निवासी रोहित रविवार दोपहर करीब 2 बजे ओलिंडा के पास पहुंचा. इसके बाद उसने अपनी बाइक पुल के पास ही खड़ी कर दी और फिर कुछ देर बाद खुद नहर में छलांग लगा दी. 

ये भी पढ़ें- Rajouri Hadsa: हिमाचल प्रदेश के शहीद अरविंद कुमार की पत्नी को दी जाएगी सरकारी नौकरी!

‌‌BBMB के गोताखोर कर रहे युवक की तलाश
पुलिस का कहना है कि जब युवक ने नहर में छलांग लगाई उस दौरान पुल के दूसरी तरफ खड़े पुलिस के जवानों ने सीटी बजाकर उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह बिना किसी के सुने नहर में कूद गया. हालांकि अब रोहित को ढूंढ़ने के लिए नंगल से ‌‌BBMB के गोताखोरों को बुलाया गया है, जो युवक की तलाश कर रहे हैं. पुलिस ने भी इस मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढे़ें- Himachal में भूस्खलन क्षेत्रों का सर्वे करेगी जियोलाजिकल सर्वे ऑफ इंडिया की टीम

सेना से रिटायर्ड हैं युवक के पिता  
बता दें, रोहित पंप ऑपरेटर की नौकरी करता था, उसका छोटा भाई सेना में अपनी सेवाएं दे रहा है और पिता जागीर सिंह भी सेना से रिटायर्ड हैं. बताया जा रहा है कि घर में रोहित की शादी की बात चल रही थी, लेकिन अभी तक किसी को यह समय नहीं आ रहा है कि इस बीच रोहित ने अचानक ये कदम क्यों उठाया? 

WATCH LIVE TV

Trending news