Himachal chunav: राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने हिमाचल चुनाव के लिए युवाओं से की अपील
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1435975

Himachal chunav: राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने हिमाचल चुनाव के लिए युवाओं से की अपील

Himachal chunav: हिमाचल प्रदेश में कल विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. इससे पहले बीते दिन गुरुवार को नेताओं के प्रचार पर रोक लगाई दी गई. इस बीच हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने चुनाव के लिए प्रदेश की जनता और खासकर युवाओं से बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की है. 

Himachal chunav: राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने हिमाचल चुनाव के लिए युवाओं से की अपील

अंकुश डोभाल/शिमला: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने में अब महज कुछ ही घंटो का समय बाकी रह गया है. ऐसे में अब हर राजनीतिक दल ने अपनी-अपनी जीत के लिए कमर कस ली है. हर पार्टी नेता की यही कोशिश है कि उसकी जीत हो. इस बीच गुरुवार शाम 5 सियासी दलों का प्रचार भी थम चुका है. हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने प्रदेश की जनता से मतदान कर राष्ट्र निर्माण में भागीदारी की अपील की है. 

ये भी पढ़ें- Chamba Assembly Seat पर एक दशक से BJP का राज, क्या इस बार झाड़ू करेगी साफ

देश के भविष्य की नींव रखता है मतदान-राज्यपाल
राज्यपाल ने कहा कि विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में मतदान का अवसर मिलना गौरव की बात है. उन्होंने जनता से जानकारी, जिम्मेदारी, नैतिकता और संवेदनशीलता के साथ वोट करने की अपील की है. राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने कहा कि जनता का वोट ही देश के लोकतंत्र को मजबूत करने का काम करेगा. उन्होंने कहा कि वोट देश के भविष्य की नींव रखने का काम करता है. आज भारत विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के रूप में उदाहरण बनकर उभरा है. उन्होंने भारतीय लोकतंत्र को विश्व भर में सबसे अधिक विविधतापूर्ण लोकतंत्र भी करार दिया.

ये भी पढे़ं- Dalhousie Vidhansabha: हिमाचल की एक ऐसी सीट जहां कभी नहीं हो सकी BJP की जीत

राज्यपाल ने युवाओं से की अपील
राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने सभी मतदाताओं से बढ़-चढ़कर मतदान में भाग लेने की अपील की है. उन्होंने विशेषकर युवा मतदाताओं से लोकतंत्र के इस महापर्व में आहुति डालने की बात की. उन्होंने विश्वास जताया है कि जनता विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र को सशक्त करने में अपनी भागीदारी निभाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news