तेज बारिश के चलते बिलासपुर में फटा बादल, 2 गौशाला 2 भैंस और 7 बकरियां बहने की खबर
Advertisement

तेज बारिश के चलते बिलासपुर में फटा बादल, 2 गौशाला 2 भैंस और 7 बकरियां बहने की खबर

बिलासपुर जिला के घुमारवीं उपमंडल के कुह-मझवाड पंचायत के घट्टू में बादल फटने से भारी नुकसान हुआ है. यहां सुबह करीब 3 बजे बादल फटने से तबाही का मंजर देखने को मिला, जिसमें 2 गौशाला, 2 भैंस और 7 बकरियां बह गईं.

तेज बारिश के चलते बिलासपुर में फटा बादल, 2 गौशाला 2 भैंस और 7 बकरियां बहने की खबर

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: मैदानी इलाको में इनों दिन भयानक गर्मी का कहर जारी है. इस चिलमिलाती गर्मी से निजात पाने के लिए हर कोई बारिश का इंतजार कर रहा है. वहीं, हिमाचल प्रदेश में बरसात कहर बनकर बरप रही है. प्रदेश में कहीं बादल फटने से बाढ़ आ रही है तो कहीं लैंडस्डाइल हो रहे हैं. ऐसे में अब बिलासपुर जिला से बादल फटने की खबर सामने आई है. 

सुबह करीब 3 बजे फटे बादल
दरअसल, बिलासपुर जिला के घुमारवीं उपमंडल के कुह-मझवाड पंचायत के घट्टू में बादल फटने से भारी नुकसान हुआ है. यहां सुबह करीब 3 बजे बादल फटने से तबाही का मंजर देखने को मिला, जिसमें 2 गौशाला, 2 भैंस और 7 बकरियां बह गईं. इतना ही नहीं एक स्कूल बस को भी भारी नुकसान हुआ है. हालांकि बादल फटने से किसी तरह से कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है. वहीं, प्रशासन की टीम मौके पर राहत बचाव कार्य में जुटी है.

ये भी पढ़ें- kullu Cloud burst: कुल्लू में तेज बारिश की वजह से फटा बादल, बाढ़ में फंसे लोगों की हुई पहचान

कुल्लू में बाढ़ फटने से हुआ था भारी नुकसान

बता दें, दो दिन पहले कुल्लू जिला के मणिकरण घाटी में बादल फटे थे, जिसमें भारी तबाही देखने को मिली थी. इस घटना में 6 कैफे हाउस, तीन कैंपिंग साइट, एक होम स्टे और गेस्ट हाउस बह गया. इस बाढ़ में करीब 4 से 5 लोग भी बह गए थे. हिमाचल प्रदेश की मणिकरण घाटी में भी भारी बारिश की वजह से बादल फट थे, जिससे बाढ़ के हालात पैदा हो गए थे.   

WATCH LIVE TV

Trending news