Chandigarh PG News: बॉलीवुड फिल्म से इंस्पायर होकर लड़की ने बॉयफ्रेंड संग किया घिनौना अपराध
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1984485

Chandigarh PG News: बॉलीवुड फिल्म से इंस्पायर होकर लड़की ने बॉयफ्रेंड संग किया घिनौना अपराध

Chandigarh PG News: चंडीगढ़ में एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के कहने पर पीजी के गर्ल्ड बाथरूम में कैमरा लगा दिया. आरोपी लड़की का कहना है कि उसने अपने बॉयफ्रेंड के कहने पर कैमरा लगाया.  

 

सांकेतिक तस्वीर

Chandigarh PG News: चंडीगढ़ से आज सुबह हैरान कर देने वाली खबर सामने आई, जहां सेक्टर 22 के एक पीजी में गर्ल्स बाथरूम से कैमरा मिला. यह कैमरा गीजर के ऊपर छिपा कर लगाया गया था. बताया जा रहा है कि पीजी की ही एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के कहने पर यह कैमरा लगाया था. शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों के फोन सील कर CFSL लैब में भेज दिए हैं. 

जानकारी के मुताबिक, आरोपी लड़की चंडीगढ़ में सेक्टर 22 के पीजी में अन्य 4 लड़कियों के साथ रहती है. अधिकारियों के अनुसार, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और भारतीय दंड संहिता की धारा 354 सी (ताक-झांक) और 509 (यौन उत्पीड़न) और आईटी अधिनियम की धारा 66 (कंप्यूटर से संबंधित अपराध) के तहत मामला दर्ज किया गया. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी लड़की यूपी की रहने वाली है और लड़का चंड़ीगढ़ का ही निवासी है.

ये भी पढ़ें- Love Jihad: प्यार, धर्म परिवर्तन और यौन शोषण, Love Jihad का यह मामला सुन हर कोई दंग

दरअसल, पीजी की ही एक लड़की जब बाथरूम में गई तो उसकी नजर गीजर के ऊपर रखे कैमरे पर गई, जिसके बाद उसने इसके बारे में अपनी साथी लड़कियों को बताया और इन सभी युवतियों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवती और उसके
बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में युवती ने बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड के कहने पर ही बाथरूम में कैमरा लगाया था ताकि वह अन्य लड़कियों की नहाते हुए की वीडियो उसे भेज सके.

वहीं पीजी के मालिक यश बजाज का कहना है कि इस मामले में पकड़ी गई आरोपी लड़की चार दिन पहले ही उनके पीजी में आई थी. उन्होंने बताया कि पीजी में रह रही एक युवती ने जब बाथरूम में एंट्री की तो उसे ब्लैक कलर का कोई डिवाइस चमकता नजर आया जो पहले कभी नहीं देखा गया था, जब इस बात की इनवेस्टिगेशन की गई तो पता चला कि यह हिडन कैमरा है. इसके बाद उस महिला ने मुझे फोन करके इस बारे में बताया. 

ये भी पढ़ें- Avian Influenza Virus: चीन में तेजी से फैल रहा यह वायरस, हिमाचल में जारी किया अलर्ट

मकान मालिक ने बताया कि पुलिस ने आरोपी लड़की से शक के आधार पर पूछताछ की, लेकिन वह बार-बार इस बात से इंकार करती रही, जब पुलिस ने सख्ती से उससे पूछताछ की तो उसने सारा सच बता दिया. उन्होंने बताया कि लड़की ने यह सब बॉलीवुड फिल्म 'केरला' देखकर पैसे के लालच में किया. उन्होंने बताया कि फिलहाल कैमरे में कुछ भी कैप्चर नहीं हुआ है. 

WATCH LIVE TV

Trending news