हिमाचल विधानसभा चुनाव में जो हमें आगे करेगा, सर्मथन भी उसी को मिलेगा-हाजी अलादित्ता
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1356515

हिमाचल विधानसभा चुनाव में जो हमें आगे करेगा, सर्मथन भी उसी को मिलेगा-हाजी अलादित्ता

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के प्रदेशाध्यक्ष हाजी अलादित्ता ने चंबा में बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि उनका समाज इस बार के विधानसभा चुनाव में न तो कांग्रेस का सर्मथन करेगा और न ही बीजेपी का सर्मथन करेगा. 

हिमाचल विधानसभा चुनाव में जो हमें आगे करेगा, सर्मथन भी उसी को मिलेगा-हाजी अलादित्ता

चंबा: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव का आगाज होने के साथ-साथ चुनावी सरगर्मियां भी तेज होने लगी हैं. प्रदेश में जहां एक ओर नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में आना जाना लगा हुआ है तो वहीं, अब किस पार्टी को सर्मथन देना है और किसे नहीं, इस पर भी जोर दिया जा रहा है. ऐसे में अब अखिल भारतीय गुर्जर महासभा ने पार्टी सर्मथन को लेकर बड़ा ऐलान किया है. 

ना बीजेपी को और न ही कांग्रेस को मिलेगा सर्मथन
अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के प्रदेशाध्यक्ष हाजी अलादित्ता ने चंबा में ऐलान किया है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में उनका समाज ना तो बीजेपी को सर्मथन देगा और ना ही कांग्रेस का समर्थन करेगा. इस बार तो मुस्लिम समाज उसी का साथ देगा जो इस समाज को आगे करेगा. मुस्लिम समाज को टिकट देने वालों को उनका समाज खुला समर्थन देगा.

ये भी देखें- ਚੰਡੀਗੜ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਹੋਸਟਲ ਦੀ ਇਸ ਲੜਕੀ ਨੇ ਸਾਥੀ ਕੁੜੀਆਂ ਦੀ ਇਤਰਾਜ਼ਯੋਗ ਵੀਡੀਓ ਬਣਾ ਕੇ ਵਾਈਰਲ ਕੀਤੀਆਂ

अखिल भारतीय गुर्जर महासभा का बड़ा आरोप 
हाजी अलादित्ता ने कहा कि प्रदेश के 30-35 विधानसभा क्षेत्रों में उनके समाज का दबदबा है, लेकिन राजनीतिक पार्टियों ने सिर्फ वोट बैंक के तौर पर ही उनका इस्तेमाल किया है‌, अब राजनीतिक पार्टियों को उनके समाज की लीडरशिप की अनदेखी का खामियाजा भुगतना पड़ेगा. हमारे समाज की अनदेखी हो रही है. हमारा वोट बैंक के तौर पर ही इस्तेमाल हो रहा है. प्रदेश के 30 से 35 विधानसभा क्षेत्रों में उनके समाज के लोग रहते हैं. 

जो हमें आगे करेगा, सर्मथन भी उसी को मिलेगा-हाजी अलादित्ता 
उन्होंने कहा कि चंबा, पांवटा साहिब, नाहन और सिराज में हमारे समाज की आबादी काफी ज्यादा है, लेकिन विधानसभा चुनाव में आज तक कभी भी किसी ने उनके समाज को मौका नहीं दिया है. हिमाचल में हमें भी मौका मिलना चाहिए. अगर इस बार के विधानसभा चुनाव में भी ऐसा नहीं हुआ तो उनका समाज उसी का समर्थन करेगा जो उन्हें आगे करेगा.

WATCH LIVE TV

Trending news