Weather News: स्वीमिंग पूल बनीं साइबर सिटी की सड़कें, लोग खुले में ही तैरते दिखे
Advertisement

Weather News: स्वीमिंग पूल बनीं साइबर सिटी की सड़कें, लोग खुले में ही तैरते दिखे

Gurugram News: हरियाणा को सबसे ज्यादा रेवेन्यू देने वाला गुरुग्राम आज एक बार फिर कुछ घंटों की बारिश में ही तलाब के रूप में तब्दील हो गया. गुरुग्राम के अलग-अलग इलाकों में जलभराव होने के कारण लोगों को एक बार फिर परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Weather News: स्वीमिंग पूल बनीं साइबर सिटी की सड़कें, लोग खुले में ही तैरते दिखे

संजय शर्मा/गुरुग्राम: विश्व मानचित्र पर अपनी अलग पहचान बना चुका साइबर सिटी गुरुग्राम एक बार फिर तालाब में तब्दील होता हुआ नजर आया. आज सुबह गुरुग्राम से दिल्ली जयपुर एक्सप्रेसवे समेत अलग-अलग इलाकों पर जलभराव हो गया. बीती रात हुई बारिश के बाद यहां काफी ज्यादा जलभराव हो गया.

एक बारिश ने खोल दी प्रशासन की पोल
गौरतलब है कि दिल्ली एनसीआर में शनिवार देर रात से ही बारिश हो रही है. इस बारिश के कारण गुरुग्राम के कई इलाके तालाब में तब्दील हो चुके हैं. यहां के हालात ये हो गए हैं कि अंडरपास से लेकर एक्सप्रेस-वे की सर्विस लेन तक भयंकर जलभराव हो गया है. इस जलभराव से लोगों को परेशानी तो हो ही रही है, साथ ही साथ इस जलभराव से जिला प्रशासन और नगर निगम के उन दावों की भी पोल खोल गई है, जिसमें वह हर बार यह कहते हुए नजर आते हैं कि इस बार बारिश के दौरान जलभराव नहीं होगा.

ये भी पढ़ें- Weather News: हिमाचल प्रदेश में जारी की गई बारिश की चेतावनी

नगर निगम कमिश्नर ने किया था दावा
बता दें, गुरुग्राम में बीते 3 दिन पहले ही बारिश हुई थी और बारिश के कारण जलभराव हो गया था, जिसके बाद नगर निगम कमिश्नर यह दावा करते नजर आए थे कि जलभराव की समस्या का समाधान करने के लिए तमाम इंतजाम कर लिए गए हैं, लेकिन आज हुई बारिश ने इन दावों की भी पोल खोल कर रख दी.

ये भी पढ़ें- Punjab News: कौन है कनाडा स्थित ओटावा में भारतीय उच्चायोग पर हुए हमले का मुख्य आरोपी?

केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने 2 दिन पहले लिया था जलभराव वाले स्थानों का जायजा
यही नहीं केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने भी 2 दिन पहले जलभराव वाले स्थानों का जायजा लिया था और अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए थे, लेकिन ऐसा लग रहा है कि गुरुग्राम से सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के निर्देशों का भी गुरुग्राम के अधिकारी पालन नहीं कर रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news