Google Search 2023: गूगल पर लड़कियां सबसे ज्यादा सर्च करती हैं यह चीज, जानकर हर कोई हैरान
Advertisement

Google Search 2023: गूगल पर लड़कियां सबसे ज्यादा सर्च करती हैं यह चीज, जानकर हर कोई हैरान

Google Search 2023: झट से हर किसी के सवालों का जवाब देने वाले सर्च ईंजन गूगल ने अपनी एक रिपोर्ट जारी की है, जिसमें गूगल ने बताया है कि साल 2023 में गूगल पर सबसे ज्यादा क्या सर्च किया गया है.   

Google Search 2023: गूगल पर लड़कियां सबसे ज्यादा सर्च करती हैं यह चीज, जानकर हर कोई हैरान

Google Search Trending Word 2023: गूगल ने आज हम सभी की जिंदगी आसान बना दी है. गूगल एक ऐसा साधन बन गया है, जहां हम वर्षों पुराना इतिहास, किसी भी जगह का एड्रेस, किसी व्यक्ति की बायो से लेकर कुछ भी खोज सकते हैं. इसी को देखते हुए गूगल ने इंटरनेट पर एक लिस्ट जारी की है, जिसमें बताया गया है कि साल 2023 में गूगल पर सबसे ज्यादा क्या-क्या सर्च किया गया.      

सबसे ज्यादा इन मीम्म को किया गया सर्च 
गूगल की ओर से इंटरनेट पर शेयर की गई इस लिस्ट के अनुसार, साल 2023 में सबसे ज्यादा 'ट्रेंडिंग मीम्म' को सर्च किया गया. इनमें 'मोए-मोए' और Just Looking Like A Wow को काफी ज्यादा सर्ज किया गया. इसके अलावा ज्यादातर लोगों ने अपने पास यानी near me का सहारा लेते हुए कई जगहों के बारे में खोजा. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan CM: भजन लाल शर्मा होंगे राजस्थान के नए CM

गर्ल्स ने सर्च किए पार्लर
अगर गर्ल्स की बात की जाए तो लड़कियों ने सबसे ज्यादा पार्लर के बारे में सर्च किया. जी हां, साल 2023 में लड़कियों ने गूगल पर सबसे ज्यादा 'पार्लर Near Me' सर्च किया, वहीं स्टूडेंट्स ने गूगल पर सबसे ज्यादा 'कोडिंग क्लासेज नियर मी' (Coding Classes near me) के बारे में खोजा. 

यह है गूगल की सर्च रिपोर्ट
इसके अलावा नियर मी का सहारा लेते हुए लोगों ने 'अर्थक्वेक नियर मी' (Earthquake near me) को भी सर्च किया है. गूगल की लिस्ट में 'अर्थक्वेक नियर मी' को गूगल के सर्च रिजल्ट में दूसरे स्थान पर रखा गया है, वहीं तीसरे नंबर पर जूडियो नियर मी (Zudio near me), चौथे नंबर पर 'ओनम सांध्य नियर मी' (Onam sadhya near me), पांचवें नंबर पर 'जेलर मूवी नियर मी' खोजा गया, जबकि छठवें नंबर पर 'मेरे पास के ब्यूटी पार्लर', सातवें नंबर पर लोगों ने 'मेरे पास के जिम', आठवें नबंर पर 'रावण दहन नियर मी', नौवें स्थान पर त्वचा विशेषज्ञ' नियर मी और दसवें स्थान पर टिफिन सर्विस' को सर्च किया गया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news