Flood News: भारी बारिश के बाद टूटा पंजाब को हरियाणा से जोड़ने वाला नेशनल हाईवे 52
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1780979

Flood News: भारी बारिश के बाद टूटा पंजाब को हरियाणा से जोड़ने वाला नेशनल हाईवे 52

Flood News: संगरूर में घग्गर नदी में आई बाढ़ के चलते पंजाब को हरियाणा के साथ जोड़ने वाला नेशनल हाईवे 52 का खनौरी के पास पुल का एक हिस्सा टूट गया है. ऐसे में घग्गर नदी का पानी इसी नेशनल हाइवे के ऊपर से बह रहा है.  

 

Flood News: भारी बारिश के बाद टूटा पंजाब को हरियाणा से जोड़ने वाला नेशनल हाईवे 52

अनिल जैन/संगरूर: इन दिनों भारी बारिश के कारण जगह-जगह जलभराव हो रहा है, जिसकी वजह से कई रास्ते ब्लॉक हो गए हैं. वहीं, संगरूर के खनौरी इलाके में गंगा नदी में आई बाढ़ के चलते स्थिति बिगड़ती जा रही है. घग्गर नदी का पानी आसपास के गांव की ओर बढ़ रहा है. पंजाब को हरियाणा के साथ जोड़ने वाला नेशनल हाईवे 52 का एक हिस्सा बाढ़ के पानी के तेज बहाव के चलते टूट गया है. प्रशासन की ओर से इस रास्ते को पूरी तरह बंद कर दिया गया है. 

नेशनल हाईवे के ऊपर से बह रहा घग्गर नदी का पानी
बता दें, अभी तक 10 बड़े रोड पानी के चलते ब्लॉक हो चुके हैं. लोगों को रेस्क्यू करने के लिए और उनके पास मदद पहुंचाने के लिए आर्मी की टीमें तैनात की गई हैं जो उनके पास खाने का सामान पहुंचा रही हैं, जबकि धीरे-धीरे लोगों का रेस्क्यू कर बाहर निकाला जा रहा है. बता दें, इस पानी ने अभी तक 2 दर्जन से अधिक गांवों को अपनी चपेट में ले लिया है. नेशनल हाईवे के ऊपर से अभी भी घग्गर नदी का पानी बह रहा है जो कि पिछले 72 घंटे से लगातार जारी है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश के कई इलाकों में बारिश, मौसम विभाग द्वारा येलो अलर्ट जारी

डिप्टी कमिश्नर जितेंद्र जोरवाल ने दी जानकारी
जिले के डिप्टी कमिश्नर जितेंद्र जोरवाल ने बताया कि घग्गर नदी में आई बाढ़ के चलते बोर्ड के इलाके के करीब 20 गांव प्रभावित हुए हैं. निचले गांव में पानी भर रहा है, लेकिन अभी पीछे से थोड़ा पानी कम हुआ है. उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है आने वाले समय में पानी कम होना शुरू हो जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि जो रोड़ पंजाब के साथ जोड़ता है उसका एक हिस्सा टूट चुका है, जिसके चलते वहां का ट्रैफिक बिल्कुल ही बंद कर दिया गया है. डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि अभी तक ऐसे 10 रोड हैं जो पानी के चलते पूरी तरह ब्लॉक हो चुके हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news