कॉमनवेल्थ गेम में कुश्ती में कांस्य पदक जीतने वाली पूजा नांदल के पति की संदिग्ध परिस्थियों में हुई मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1323423

कॉमनवेल्थ गेम में कुश्ती में कांस्य पदक जीतने वाली पूजा नांदल के पति की संदिग्ध परिस्थियों में हुई मौत

कॉमनवेल्थ गेम में कुश्ती में कांस्य पदक जीतने वाली पूजा नांदल के पति अजय नांदल की बीते दिन शनिवार को मौत हो गई. माना जा रहा है कि उनकी मौत ड्रग्स की ओवर डोज की वजह से हुई है जबकि अजय के पिता ने अजय के दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है.

 

कॉमनवेल्थ गेम में कुश्ती में कांस्य पदक जीतने वाली पूजा नांदल के पति की संदिग्ध परिस्थियों में हुई मौत

नई दिल्ली: हाल ही में हुई कॉमनवेल्थ गेम (Commonwealth game में कुश्ती में कांस्य पदक (Bronze medal) जीतने वाली पूजा नांदल (Pooja Nandal) के राष्ट्रीय स्तरीय पहलवान पति अजय नांदल (wrestler Ajay Nandal) की बीते दिन संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि शनिवार शाम करीब साढ़े चार बजे अजय नांदल अपने दोस्त रवि और सोनू के साथ रोहतक स्थित जाट कॉलेज (Jat College Rohtak) के पास गाड़ी में बैठकर ड्रग्स ले रहे थे, जिसके बाद तीनों की तबियत बिगडी और तीनों को रोहतक के दिल्ली बाईपास स्थित होली हार्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां डॉक्टरों ने अजय नांदल को मृत घोषित (broad dead) कर दिया. 

पिता ने दोस्तों पर लगाया गंभीर आरोप
पुलिस की मानें तो अजय की मौत ड्रग्स की ओवर डोज की वजह से भी हो सकती है. अजय के पिता विजेंद्र नांदल ने पुलिस को दी शिकायत में अजय के साथी रवि पर जबरदस्ती ड्रग्स देकर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पंडित बीडी शर्मा पीजीआइएमएस में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. डीएसपी महेश शर्मा के अनुसार मामले की जांच की जा रही है. सोनू का इलाज रोहतक के होली हार्ट हॉस्पिटल में चल रहा है जबकि रवि को उनके परिजन दिल्ली के किसी हॉस्पिटल लेकर गए हैं.

ये भी पढ़ें- सोनाली फोगाट मौत मामले में हरियाणा सरकार गोवा सरकार से करेगी CBI जांच की मांग

दोनों दोस्तों का चल रहा इलाज
डीएसपी थाना सिविल लाइन महेश शर्मा के अनुसार शनिवार की शाम पुलिस के पास सूचना आई थी कि कुछ लोगों की एक गाड़ी में तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें होली हार्ट हॉस्पिटल ले जाया गया है जहां पता चला कि अंतरराष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी पूजा नांदल के पति पहलवान अजय की मौत हो गई है जबकि उसके साथी सोनू और रवि का इलाज चल रहा है. डीएसपी महेश शर्मा ने बताया कि मृतक अजय नांदल के पिता विजेंद्र नांदल ने पुलिस को दी शिकायत में अजय के साथी रवि पर अजय को ड्रग्स की ओवरडोज देने का आरोप लगाया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news