CM योगी के 50वें Happy Birthday का जश्न, बधाई देते हुए पीएम मोदी ने की जमकर तारीफ
Advertisement

CM योगी के 50वें Happy Birthday का जश्न, बधाई देते हुए पीएम मोदी ने की जमकर तारीफ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 50 साल के हो गए हैं. वाराणसी में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने गंगा आरती के दौरान बुलडोजर आरती कर सीएम योगी का जन्मदिन मनाया वहीं, अयोध्या में भी भव्य आयोजन की तैयारी है

 

photo

चंडीगढ़- 'भाजपा ने योगी नहीं, शेर को पाया है, तभी तो आसानी से विपक्ष को ढेर कर पाया है'. ये टैग लाइन आपने अक्सर सुनी होगी. आज यानी 5 जून को भाजपा के उसी शेर का जन्मदिन है. 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का आज जन्मदिन है. योगी आदित्यनाथ रविवार को अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस बीच, आदित्यनाथ ने विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर परिसर की गोशाला में पौधारोपण किया.

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किसी समय में उत्तराखंड के निवासी अजय सिंह बिष्ट हुआ करते थे. इनका जन्म 5 जून 1972 को उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले स्थित यमकेश्वर तहसील के पंचुर गांव में हुआ.

 

 

इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत केंद्रीय मंत्रियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योगी आदित्यनाथ को डाइनेमिक मुख्यमंत्री बताया और जन्मदिन की बधाई देते हुए तारीफ भी की. 

 

पीएम मोदी ने कहा है कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी ने प्रगति की नई ऊंचाइयों को छुआ. योगी ने राज्य में प्रो-पीपल गवर्नेंस सुनिश्चित किया. उन्होंने कहा है कि लोगों की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं.

Trending news