शाहपुरा विधायक केवल सिंह पठानिया ने बताई सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू की ताकत और जीत की वजह
Advertisement

शाहपुरा विधायक केवल सिंह पठानिया ने बताई सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू की ताकत और जीत की वजह

Himachal Assembly Winter Session: धर्मशाला में 4 से 6 जनवरी तक हिमाचल विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आयोजन होगा, जिसमें शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू 3 जनवरी को कांगड़ा पहुंचेंगे. 

शाहपुरा विधायक केवल सिंह पठानिया ने बताई सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू की ताकत और जीत की वजह

विपन कुमार/धर्मशाला: रविवार को नए साल (New year 2023) के खास अवसर पर हिमाचल प्रदेश में ब्लॉक स्तर पर जिलाभर में बैठकों का आयोजन किया गया, जिनमें प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू (CM sukhvinder singh sukhu) का जोरदार स्वागत और अभिनंदन किया गया. इस दौरान बैठकों में ब्लॉक अध्यक्षों से अधिक से अधिक भीड़ जुटाने का आहवान किया गया. 

3 जनवरी को कागड़ा पहुंचेंगे सीएम सुक्खू 
वहीं, शाहपुरा के विधायक केवल सिंह पठानिया (Shahura MLA Kewal Singh pathania) ने एक प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पहली बार जिला कांगड़ा आ रहे हैं. हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार के पहले शीतकालीन सत्र की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. सत्र में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री सुक्खू 3 जनवरी को धर्मशाला पहुंचेंगे. 

ये भी पढ़ें- Himachal Weather: शिमला, मनाली और इन क्षेत्रों में बर्फबारी के बाद जन्नत सा लग रहा नजारा, जानें मौसम का हाल

4 से 6 जनवरी तक शीतकालीन सत्र का आयोजन
सुक्खू के आगमन पर उनका जिला के जोरावर स्टेडियम (Zorawar Stadium Dharamshala) में नागरिक अभिनंदन किया जाएगा, जिसके लिए कांग्रेस ने इस अभिनंदन समारोह में 15 हजार लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य तय किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि धर्मशाला के तपोवन स्थित विधानसभा भवन में 4 से 6 जनवरी तक शीतकालीन सत्र का आयोजन किया जाना है. 

पठानिया ने बताई सुक्खू की सबसे बड़ी ताकत
पठानिया ने कहा कि सीएम सुक्खू सामान्य पारिवारिक पृष्ठभूमि से निकलकर अपनी योग्यता के दम पर सूबे के शीर्ष पद तक पहुंचे हैं. उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया है. सुक्खू आज आम जन के लिए संघर्ष से सफलता के आदर्श हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का जन-मन से सीधा जुड़ाव है. यही उनकी सबसे बड़ी ताकत है और शायद यही वजह है कि प्रदेश की जनता ने उन्हें अपना सीएम चुना है.  एनएसयूआई के आम कार्यकर्ता से सीएम बनने तक का सफर पार्टी कार्यकर्ताओं समेत सभी के लिए प्रेरणादायक है.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: ताइक्वांडो की राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता में हिमाचल की टीम ने हासिल की जीत

उन्होंने कहा कि सुक्खू के अभिनंदन समारोह में जिलाभर से कार्यकर्ता और आम लोग पहुंचेंगे. विधानसभा चुनावों में कांगड़ा जिले के प्रबुद्ध मतदाताओं ने पूरे दिल से कांग्रेस पार्टी को अपना आशीर्वाद दिया है. जिले की 10 सीटें जिताकर प्रदेश में सुखविंदर सिंह सुक्खू के सबल नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने में कांगड़ा का बड़ा योगदान है. 

WATCH LIVE TV

Trending news