BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे की शादी में शामिल हुए ये बड़े नेता
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1548318

BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे की शादी में शामिल हुए ये बड़े नेता

Himachal Pradesh: आज हिमाचल प्रदेश के विजयपुर स्थित नड्डा आवास पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे व समाजसेवी हरीश नड्डा के विवाह का रिसेप्शन हुआ, जिसमें प्रदेश कई बड़े नेता शामिल हुए.  

 

BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे की शादी में शामिल हुए ये बड़े नेता

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत सिंह नड्डा के बेटे व समाजसेवी हरीश नड्डा का विवाह जयपुर से संबंध रखने वाली रिधि से हुआ है. विवाह के बाद जेपी नड्डा के पैतृक गांव विजयपुर स्थित नड्डा आवास पर रिसेप्शन का आयोजन किया गया, जिसमें भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों ही पार्टी के वरिष्ठ नेता पहुंचे. 

रिसेप्शन में ये लोग रहे मौजूद 
वहीं रिसेप्शन पार्टी में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, कैबिनेट मंत्री रोहित ठाकुर सहित कई भाजपा नेता और विधायक मौजूद रहे. जहां सभी ने नवविवाहित जोड़े को खुशहाल जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं. 

ये भी पढ़ें- Illegal mining: हिमाचल प्रदेश में अवैध खनन करने वालों पर लगेगी लगाम, पुलिस प्रशासन कर बड़ा प्लान

'हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा' को लेकर कही यह बात  
प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कांग्रेस पार्टी की 'हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा' के जरिए लोगों को जोड़ने की बात कही. इसके साथ ही जम्मू कश्मीर के साथ हिमाचल की लगती 17 हजार बीघा जमीन के मसले पर जम्मू कश्मीर के राज्यपाल से मुलाकात कर जल्द ही इस मसले पर कोई ठोस कदम उठाने पर चर्चा करने की भी बात कही. 

बीबीएमबी द्वारा एनओसी मांगने पर कही यह बात 
वहीं, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि चंडीगढ़ में हिमाचल प्रदेश का हिस्सा है और उसे कानूनी मान्यता भी प्राप्त है, इसलिए पंजाब से अलग होने पर हिमाचल का हिस्सा चाहे वह संपति पर हो या फिर पानी पर हो, प्रदेश को वह सब मिलना चाहिए. हर साल बीबीएमबी हिमाचल प्रदेश से एनओसी मांगता है जबकि हिमाचल की धरती पर जब पानी है तो एनओसी क्यों दी जाए. 

ये भी पढ़ें- Sports News: ऊना में खेल महाकुंभ मेले का हुआ आयोजन, 31 हजार रुपये तक तय की गई पुरस्कार राशि

आम आदमी पार्टी नेताओं के बयान पर ली चुटकी
मुकेश अग्निहोत्री ने पंजाब के आम आदमी पार्टी के नेताओं की मौजूदा सरकार बनने और 25 साल से उनके विधायक होने की बात कहते हुए आम आदमी पार्टी के नेताओं के बयान पर चुटकी ली है. वहीं पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने भी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया के मंडी दौरे के दौरान नेरचौक मेडिकल कॉलेज के लिए 15 करोड़ रुपये दिए जाने पर उनका आभार भी जताया.

WATCH LIVE TV

Trending news