Amritpal Singh news: कौन है 'फरार' अमृतपाल सिंह, जिसे लेकर हिमाचल प्रदेश में भी जारी किया गया अलर्ट
Advertisement

Amritpal Singh news: कौन है 'फरार' अमृतपाल सिंह, जिसे लेकर हिमाचल प्रदेश में भी जारी किया गया अलर्ट

Amritpal Singh case: अमृतपाल सिंह को लेकर इन दिनों पंजाब पुलिस अलर्ट मोड़ पर है. काफी समय से फरार अमृतपाल सिंह को लेकर पंजाब पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है. हर ओर पंजाब पुलिस की कड़ी नजर है.  

 

Amritpal Singh news: कौन है 'फरार' अमृतपाल सिंह, जिसे लेकर हिमाचल प्रदेश में भी जारी किया गया अलर्ट

Amritpal Singh News: खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब पुलिस लगातार कार्रवाई करती नजर आ रही है. पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह को लेकर चल रही कार्रवाई के अंतर्गत अब हिमाचल प्रदेश में भी अलर्ट जारी कर दिया है. पंजाब बॉर्डर से सटी सीमाओं पर पुलिस बल मुस्तैद है. 

पंजाब में 20 मार्च तक इंटरनेट सेवाएं बंद
इन सीमाओं से गुजर रहे वाहनों की सख्ती से चेकिंग की जा रही है. इसके साथ ही ऊना पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर नाकाबंदी कर दी है.
पंजाब-हिमाचल सीमाओं मरवाड़ी, मैहतपुर, बाथड़ी और संतोषगढ़ सीमा पर पुलिस बल तैनात है. वहीं, पंजाब में अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई करते हुए पंजाब पुलिस ने राज्य में 20 मार्च तक इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी हैं. 

ये भी पढ़ें- Amritpal Singh News LIVE Updates: पंजाब में 20 मार्च तक इंटरनेट सेवाएं बंद!

एसपी ऊना ने दी जानकारी
अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी को लेकर हिमाचल प्रदेश पुलिस प्रशासन सख्त दिखाई दे रहा है. इस मामले में एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि 'रूपनगर पुलिस किसी भी तरह के शरारती तत्वों को रोकने के लिए ऊना पुलिस का सहयोग करेगी. इसके साथ ही इसके अलावा पंजाब के पठानकोट से लगते हिमाचल प्रदेश के प्रवेशद्वार कंडवाल पर भी चौकसी बढ़ा दी गई है और यहां से गुजरने वाले हर वाहन की सख्ती से चेकिंग की जा रही है. वहीं, नूरपुर एएसपी मदनकांत ने बताया कि पंजाब से लगती सीमाओं पर चौकसी बढ़ाते हुए पुलिस बल की संख्या बढ़ा दी गई है. यहां के सीमावर्ती इलाकों में पुलिस की पेट्रोलिंग भी बढ़ाई गई है. 

कौन है अमृतपाल सिंह? (Who is Amritpal singh )
बता दें, अमृतपाल सिंह 'वारिस पंजाब दे' का प्रमुख है, जिसकी उम्र 30 साल है. अमृतपाल सिंह को बीते कुछ दिनों से जनरैल भिंडरा कहा जा रहा है, क्योंकि भिंडरा वाले ने 1980 दशक के दौरान एक अलग देश 'खालिस्तान' की मांग उठाते हुए पूरे पंजाब में खूब कोहराम मचाया था. ठीक इसी तरह अमृतपाल भी भीड़ उकसाने के लिए विवादित बयानबाजी करता है. अमृतपाल सिंह अपने इन बयानों को लेकर चर्चाओं में भी रहता है. 

WATCH LIVE TV

Trending news