Amritpal singh: हिमाचल प्रदेश की सीमाओं पर बढ़ाई सतर्कता, स्थानीय लोगों से की गई अपील
Advertisement

Amritpal singh: हिमाचल प्रदेश की सीमाओं पर बढ़ाई सतर्कता, स्थानीय लोगों से की गई अपील

Amritpal singh: खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह काफी समय से फरार चल रहा है, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर हिमाचल प्रदेश की सीमाओं पर सख्ती बढ़ा दी गई है.

Amritpal singh: हिमाचल प्रदेश की सीमाओं पर बढ़ाई सतर्कता, स्थानीय लोगों से की गई अपील

ज्ञान प्रकाश/पांवटा साहिब: हिमाचल प्रदेश की सीमाओं पर अभी भी खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर अलर्ट जारी है. गुरु की नगरी पांवटा साहिब में हरियाणा से लगते बैरियर पर सख्ती बढ़ा दी गई है. एचपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने खुद क्षेत्र का दौरा किया और गुरुद्वारा पांवटा साहिब में स्थानीय लोगों के साथ बैठक की. पुलिस और गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने लोगों से अफवाहों में न पड़ने और शांति बनाए रखने की अपील की है. 

कालाआम और बहराल एंट्री नाकों पर बढ़ाई गई पुलिस की सतर्कता 
पंजाब में भगौड़े अमृतपाल सिंह की धरपकड़ के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं. साथ ही लोगों में अफवाह और अशांति फैलने से रोकने के लिए भी पुलिस सतर्कता से काम कर रही है. हिमाचल के पांवटा साहिब क्षेत्र में भी सतर्कता बढ़ा दी गई है. यहां हरियाणा से लगते कालाआम और बहराल एंट्री नाकों पर पुलिस की सतर्कता बढ़ा दी गई है. दिन रात यहां से गुजरने वाली गाड़ियों की जांच की जा रही है. इसके साथ ही पांवटा साहिब में प्रवेश के अन्य चोर रास्तों पर भी कड़ी निगरानी रखी जा रही है.

ये भी पढ़ें- Who is Amritpal Singh Wife Kirandeep Kaur? जानिए कौन है अमृतपाल सिंह की पत्नी किरणदीप कौर

एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने पांवटा साहिब का दौरा किया. उन्होंने नाकों पर तैनात सुरक्षा व्यवस्था को देखा. इसके साथ ही पांवटा साहिब गुरुद्वारे में धार्मिक संस्थानों और सामाजिक संस्थाओं के लोगों से बैठक की. इस दौरान उन्होंने यहां के हालातों पर भी बातचीत की. एसपी मीणा ने क्षेत्र की समस्त जनता से आग्रह किया है कि लोग किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें. 

ये भी पढ़ें- CCTV footage of Amritpal Singh: ਮਰਸੀਡੀਜ਼ ਤੋਂ ਬਰੇਜ਼ਾ, ਫਿਰ ਬਾਈਕ… ਅੰਮ੍ਰਿਤਪਾਲ ਨੇ ਪੁਲਿਸ ਨੂੰ ਇਸ ਤਰ੍ਹਾਂ ਦਿੱਤਾ ਚਕਮਾ, ਤਸਵੀਰਾਂ ਆਈਆਂ ਸਾਹਮਣੇ

आमजन से की अपील
इसके साथ ही शांति बनाए रखें और कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने की अपील की. गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्यों ने पुलिस को आश्वासन दिया कि यहां आस-पास के क्षेत्र में तिथि बेहद सामान्य है. गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के उपप्रधान सरदार हरभजन सिंह ने भी स्थानीय लोगों और क्षेत्रवासियों से आग्रह किया कि तरह की अफवाहों में न आएं और क्षेत्रों में शांति बनाए रखें. 

WATCH LIVE TV

Trending news