Chandigarh News: पार्किंग की आड़ में पब्लिक का पैसा लूटने का BJP पर लगा आरोप
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1648609

Chandigarh News: पार्किंग की आड़ में पब्लिक का पैसा लूटने का BJP पर लगा आरोप

Punjab News: चंडीगढ़ नगर निगम की हाउस मीटिंग में लगातार पार्किंग घोटाले और अन्य मुद्दों को लेकर हंगामा तेज होता नजर आ रहा है. मंगलवार को विपक्षी पार्षद पार्किंग घोटाले के विरोध में पोस्टर लेकर निगम की हाउस मीटिंग में पहुंचे. 

 

Chandigarh News: पार्किंग की आड़ में पब्लिक का पैसा लूटने का BJP पर लगा आरोप

चंडीगढ़: पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में इन दिनों नगर निगम पार्किंग घोटाले का मुद्दा खूब सुर्खियों में है. मंगलवार को आयोजित निगम की हाउस मीटिंग में इसी मुद्दे को लेकर जमकर हंगामा हुआ. आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के पार्षद पार्किंग घोटाले को लेकर बीजेपी पर हमलावर दिखे और इस पूरे मुद्दे पर सीबीआई जांच की मांग की गई. इस दौरान विपक्षी पार्षदों की बीजेपी पार्षदों के साथ खूब बहस भी हुई.

BJP पर लगा झूठे वादों का आरोप  
सदन की बैठक में विपक्षी पार्षद अपने साथ पार्किंग के पोस्टर लेकर भी लाए थे. विपक्षी पार्षदों ने मेयर और कमिश्नर के सामने जाकर पोस्टर भी लहराए. इनमें से एक पोस्टर पर लिखा था 'बीजेपी का हर वादा झूठा है, पार्किंग की आड़ में पब्लिक का पैसा लूटा है'. इसके अलावा अन्य पोस्टर पर लिखा था 'पार्किंग घोटाले का मास्टरमाइंड निकला भाजपाई'.

ये भी पढे़ं- HP Bijli Board: इस राज्य में काटे जा रहे बिजली कनेक्शन, री-स्टोर के लिए करना होगा 250 रुपये का भुगतान

कम्युनिटी सेंटर्स को लग्जरी बनाए जाने के एजेंडे का भी किया विरोध
बता दें, मेयर ने कुछ दिन पहले आदेश जारी करते हुए कहा था कि किसी भी उद्घाटन से पहले उन्हें उस कार्यक्रम की जानकारी देनी होगी. ऐसे में विपक्षी पार्षद सदन में मेयर के सामने नारियल, माला और लड्डू लेकर धरने पर बैठ गए. वहीं, विपक्षी पार्षदों ने शहर में कम्युनिटी सेंटर्स को लग्जरी बनाए जाने के एजेंडे का भी विरोध किया.

ये भी पढ़ें- Corona virus: बिलासपुर में बढ़ने लगी कोरोना की रफ्तार, हर दिन की जा रही 250 से ज्यादा सैंपलिंग

कांग्रेस के सचिन गालव ने कहा कि किसी कम्युनिटी सेंटर में एक सोफे के बंदोबस्त तक के लिए लेटर भेजना पड़ता है. इसके बाद भी कई सवाल पूछे जाते हैं. ऐसे में किसी भी कम्युनिटी सेंटर को लग्जरी बनाना कहां तक न्याय संगत होगा. गालव ने कहा कि नगर निगम को चाहिए कि इतने भारी भरकम फंड को इन चीजों में लगाने की बजाय किसी और विकास कार्य में लगाया जाए.

WATCH LIVE TV

Trending news