Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2378700
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: इन 5 राशि वालों पर अगले 7 दिन बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, अचानक धन मिलेगा

Weekly Rashifal 12 August-18 August 2024: हिंदू पंचांग के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत सावन माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि से हो रही है. यह सप्ताह शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि को समाप्त होगा. यह हफ्ता किन राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा और किसके लिए परेशानी भरा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें साप्ताहिक राशिफल.

1/12

मेष राशि: इस सप्ताह मेष राशि के जातकों के नौकरी और व्यापार से जुड़ी यात्रा के योग बन सकते हैं. राजनीति क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए यह हफ्ता लाभ देने वाला बना रहेगा. आपकी प्रतिभा में निखार आएगा.

 

2/12

वृषभ राशि: इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों को अपनी चल रही परेशानियों का समाधान प्राप्त होगा. इस हफ्ते आपको सभी कार्यो में मानसिक सुख की प्राप्ति हो सकती है. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे.

 

3/12

मिथुन राशि: इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को अपने परिश्रम के बल पर धन लाभ की प्राप्ति होगी. स्वास्थ्य ठीक ठाक बना रहेगा, लेकिन पेट से सबंधित कोई विकार परेशान कर सकता है.

 

4/12

कर्क राशि: इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत बन सकती है. इस हफ्ते आपको कोई परेशानी और चिंता तो बनी रहेगी, लेकिन जल्द ही उसका समाधान भी प्राप्त हो सकता है.

 

5/12

सिंह राशि: यह सप्ताह सिंह राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आपकी आय और जमा धन राशि में बढ़ोत्तरी के योग बने रहेंगे. नौकरी में स्थितियां पहले से और अच्छी होंगी.

 

6/12

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों की सप्ताह की शुरुआत आर्थिक खर्चें से होगी. आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी और सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. सरकारी कार्यों से जुड़े व्यापारियों को अधिक लाभ की प्राप्ति हो सकती है.

7/12

तुला राशि: इस सप्ताह तुला राशि के जातकों को अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है. अपनी जमा पूंजी को लेकर कोई निर्णय ले सकते हैं. आपके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा होगी. आपका मान सम्मान बढ़ेगा.

8/12

वृश्चिक राशि: यह सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ठीक-ठाक बना रहेगा. मान सम्मान में वृद्धि होगी. नौकरी में उच्च पद की प्राप्ति के योग बन सकते हैं. धन को लेकर स्थितियां सुधरेंगी और अचानक धन लाभ की प्राप्ति के योग बनेंगे.

 

9/12

धनु राशि: इस सप्ताह धनु राशि के जातकों के भाग्य का विकास होगा और किए जा रहे कार्य सफल होंगे. किस्मत का भरपूर साथ होने से आपको कार्यक्षेत्र में सफलता जल्दी प्राप्त होगी. नौकरीपेशा वर्ग के लोगों को अपने बॉस से तारीफ मिल सकती है.

10/12

मकर राशि: इस सप्ताह नौकरी कर रहे मकर राशि के जातकों के लिए समय अच्छा रहेगा. व्यापारी वर्ग को अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. शुरुआत में स्वास्थ्य गड़बड़ रह सकता है. जीवन साथी का स्वास्थ्य बिगड़ेगा और उस पर खर्च भी हो सकता है.

11/12

कुंभ राशि: यह सप्ताह कुंभ राशि वाले व्यापारियों के लिए अच्छा साबित होगा. व्यापारिक वर्ग को धन लाभ मिलेगा. करियर के लिहाज से यह हफ्ता अच्छा रह सकता है. नई जॉब के लिए अप्लाई करने के लिए यह हफ्ता अच्छा रहेगा. 

12/12

मीन राशि: इस सप्ताह मीन राशि के जातकों को शत्रुओं से सावधान रहना होगा. कोई आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है. नौकरी और व्यापरिक क्षेत्र में आपको अधिक परिश्रम करना पड़ेगा, तभी सफलता मिलेगी.    (Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)