हिमाचल प्रदेश में 2 करोड़ रुपये की लागत से बने खेल स्टेडियम का किया गया उद्घाटन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1323854

हिमाचल प्रदेश में 2 करोड़ रुपये की लागत से बने खेल स्टेडियम का किया गया उद्घाटन

himachal pradesh: खेल मंत्री राकेश पठानिया ने हिमाचल प्रदेश के ऊना पहुंचकर विपक्ष पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि देश में आज तिरंगे के साथ अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है. इसके साथ ही ऊना विधानसभा में लगभग 2 करोड़ की खेल गतिविधियों का शुभारंभ किया गया. 

हिमाचल प्रदेश में 2 करोड़ रुपये की लागत से बने खेल स्टेडियम का किया गया उद्घाटन

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के खेल एवं वन मंत्री राकेश पठानिया ने रविवार को ऊना सदर विधानसभा के बसदेहड़ा सीनियर सेकेंडरी स्कूल में अंडर-19 खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया. इसके साथ ही करीब 2 करोड़ रुपये की लागत से बनकर तैयार हुए खेल स्टेडियम का उद्घाटन भी किया. इस मौके पर उन्होंने प्रतियोगिता में भाग ले रही विभिन्न स्कूलों की टीमों की सलामी ली साथ ही साथ खिलाड़ियों से मुलाकात कर बातचीत कर उनका हौसला बढ़ाया.

खेलों को लेकर युवाओं से किया दावा
इस दौरान वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती भी उनके साथ मौजूद रहे. दोनों नेताओं ने खेल के माध्यम से युवाओं को स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने और खेलों में बेहतर संभावनाएं होने की बात कही. खेल मंत्री राकेश पठानिया ने अपनी सरकार की खेल नीति के कारण खिलाड़ियों को राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहले से अधिक पहचान मिलने और खेलों में भविष्य बनाने की प्रबल संभावनाएं होने का दावा भी किया. 

ये भी पढ़ें- कॉमनवेल्थ गेम में कुश्ती में कांस्य पदक जीतने वाली पूजा नांदल के पति की संदिग्ध परिस्थियों में हुई मौत

अमृत महोत्सव को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना
इस दौरान खेल मंत्री राकेश पठानिया ने अमृत महोत्सव कार्यक्रम में सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के विपक्ष के आरोप पर पलटवार किया. उन्होंने विपक्ष को आधे-अधूरे ज्ञान होने की बात कहते हुए अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत विभिन्न दलों की सरकारों के बावजूद देश के प्रत्येक राज्य में मनाए जाने की बात कही.

बीजेपी में जल्द कर सकती है बड़ा धमाका
उन्होंने कहा अमृत महोत्सव बीजेपी के झंडे के साथ नहीं बल्कि राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे के साथ मनाए जाने का जिक्र करते हुए विपक्ष पर तंज कसा. खेल मंत्री ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा पवन काजल और लखविंदर राणा के बाद जल्द ही कोई नया धमाका कहे जाने का संकेत भी दिया. 

WATCH LIVE TV

Trending news