भारत और दक्षिण अफ्रीका की किस्मत का फैसला, 'करो या मरो' का होगा मुकाबला!
Advertisement

भारत और दक्षिण अफ्रीका की किस्मत का फैसला, 'करो या मरो' का होगा मुकाबला!

India Vs South Africa T-20 Series:  गुजरात के राजकोट मैदान में शाम 7 बजे दोनों टीमो की किस्मत का फैसला होगा. भारत के लिए करो या मरो वाली हालत. 

 

photo

चंडीगढ़- 9 जून को शुरू हुए भारत vs दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज का आज चौथा मैच खेला जाएगा. गुजरात के राजकोट मैदान में शाम 7 बजे दोनों टीमों की किस्मत का फैसला होगा. सीरिज में बने रहने के लिए जहां एक ओर ऋषभ पंत की अगुवाई में भारत आज ‘करो यो मरो’ की स्ट्रैटिजी के साथ राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में उतरेगी. वहीं, दुसरी ओर दक्षिण अफ्रीका आज का मैच जीतकर टी-20 सीरीज को अपनी मुठ्ठी में करने की कोशिश करेगा. 

ऋषभ पंत से उम्मीदें...
अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे कैप्टन ऋषभ पंत से इस मैच में वापिस आने की उम्मीद की जा रही है. पिछले तीन मैचों में पंत के बल्ले से कुछ खास रन नहीं बने है जिसके चलते इस मैच में फैंस को उनसे काफी उम्मीदें है. साथ ही तीसरे मैच में ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़ और हर्षल पटेल की शानदार परफॉरमेंस के बाद उनसे भी टीम की नैया को पार लगाने की उम्मीद की जा रही है. 

 डी कॉक की वापसी? 
कलाई की चोट के चलते डी कॉक की चौथे मैच में वापसी की जो उम्मीद कम होती दिखाई दे रही थी. लेकिन चौथे मैच की पूर्व संध्या को डी कॉक को अभ्यास सत्र में देखा गया जिसके बाद उनकी आज के मैच में वापसी की उम्मीद की जा रही है.

Trending news