Aaj Ka rashifal 06 June 2024: शनि जयंती पर मेष कन्या और कुंभ राशि वालों की चमकेगी किस्मत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2280905

Aaj Ka rashifal 06 June 2024: शनि जयंती पर मेष कन्या और कुंभ राशि वालों की चमकेगी किस्मत

06 June 2024 ka Rashifal: 06 जून को दिन गुरुवार और ज्येष्ठ माह के कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि है. गुरुवार को शनि जयंती भी है.

Aaj Ka rashifal 06 June 2024: शनि जयंती पर मेष कन्या और कुंभ राशि वालों की चमकेगी किस्मत

Aaj Ka Rashifal 06 june 2024: 06 जून को दिन गुरुवार और ज्येष्ठ माह के कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि है. गुरुवार को शनि जयंती भी है. यह शनि जयंती मेष, कन्या और कुंभ राशि वालों के लिए अच्छी रहने वाली है.  

मेष राशि (Mesh Rashi): इस शनि जयंती पर मेष राशि वाले जातकों की कई समस्याएं दूर होंगी. आपके करियर में आ रही बाधा दूर होगी. सामाजिक पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आय में वृद्धि होगी और आय वृद्धि के नए अवसर भी मिलेंगे. काफी समय से रुके हुए कार्य पूरे होंगे. मनचाही जॉब मिलने के भी योग बन रहे हैं. नौकरीपेशा जातकों के प्रमोशन की बात बन सकती है. व्यापार में भी तरक्की होगी. अगर आपने काफी समय पहले निवेश किया था तो आपको उसमें लाभ भी मिल सकता है. 

कन्या राशि (Kanya Rashi): कन्या राशि वाले जातकों के लिए भी यह शनि जयंती अच्छी साबित होगी. जो जातक काफी समय से अपने स्वास्थ्य को लेकर परेशान थे उनके स्वास्थ्य में सुधार आ सकता है. आज भविष्य के लिए किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. इस राशि के जो जातक प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए भी आज का दिन शुभ है. आज शनि देव की विधिवत पूजा करने से आपको विशेष लाभ मिलेगा. नौकरीपेशा जातकों के लिए आज का दिन अच्छा और राहत भरा साबित होगा. आज आपको किसी बड़े कार्य में सफलता मिल सकती है. मानसिक और शारीरिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. 

ये भी पढे़ं- Shani Jayanti 2024 पर बस एक ये उपाय करने से बरसेगी शनि देव की भरपूर कृपा

कुंभ राशि (Kumbh Rashi): कुंभ राशि वाले जातकों के लिए भी आज का दिन विशेष लाभ देने वाला है. आपकी सेहत अच्छी रहेगी. किसी विशेष कार्य में सफलता मिलेगी. आपका बिजनेस अच्छा चलेगा. युवाओं को मानसिक शांति महसूस होगी. धन संबंधी समस्या दूर होगी. युवाओं को करियर संबंधी अच्छे अवसर मिलेंगे. जिन जातकों के घर में गृह कलेश चल रही थी उनके घर में शांति रहेगी.  
    
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)  

WATCH LIVE TV

Trending news