Rashifal: दुर्गा अष्टमी पर कैसा रहने वाला है आपका दिन, जानें आज का राशिफल
Advertisement

Rashifal: दुर्गा अष्टमी पर कैसा रहने वाला है आपका दिन, जानें आज का राशिफल

Rashifal: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 3 अक्टूबर को क्या है आपका राशिफल?

Rashifal: दुर्गा अष्टमी पर कैसा रहने वाला है आपका दिन, जानें आज का राशिफल

Rashifal: वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है. ऐसे में जानें आज 3 अक्टूबर को दुर्गा अष्टमी पर आपका राशिफल और आपका दिन कैसा रहने वाला है.  

मेष (Aries): मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप नया वाहन खरीदने का प्लान कर सकते हैं. इसके साथ ही कुछ जातक आज नई जमीन या नया घर खरीदने का भी प्लान कर सकते हैं. आपके गृहस्थ जीवन में खुशहाली आएगी. जो लोग काफी समय से बीमार चल रहे थे उनकी सेहत में सुधार आएगा. बुजुर्गों की सेहत भी आज ठीक रहेगी. युवाओं के लिए भी आज का दिन मस्तीभरा रहने वाला है, जिन लोगों की नई शादी हुई वो कहीं घूमने का प्लान कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Panchang: जानें कब है दुर्गा अष्टमी और नवमी, क्या कहता है आज का पंचांग?

वृश्चिक (Scorpio): आज आपके घर कोई नया मेहमान आ सकता है. महिलाओं के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. जो लोग काफी समय के जॉब तलाश रहे थे उन्हें एक अच्छी नौकरी का ऑफर आ सकता है. वहीं, जो लोग बर्तन का व्यवसाय करते हैं आज उनका काम अच्छा चलेगा. आपको आज मुनाफा मिलेगा. जिन लोगों की शादी की बात चल रही है उनके लिए भी जल्द ही अच्छा रिश्ता आ सकता है. नौकरीपेशा लोगों पर आज वर्क लोड रहने वाला है. 

ये भी देखें- 'अद्भुत हिमाचल की सैर' में जानें ज्वाला देवी मंदिर में सदियों से बिना तेल बाती के जल रही जोत की अद्भुत कहानी

धनु (Sagittarius): आज आप थोड़ा चिड़चिड़ापन महसूस कर सकते हैं. ऐसे में कोशिश करें शांत रहें, किसीके साथ बेवजह की बहसबाजी में न पड़ें. गरीबों को खाना खिलाएं, किसी असहाय की मदद करें. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहने वाला है. युवा आज कहीं घूमने का प्लान कर सकते हैं. वहीं, इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहने वाला है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

WATCH LIVE TV

Trending news