Rashifal: मेष मीन कन्या सिंह और इन राशि वालों पर होगी शनि देव की कृपा, जानें अपना राशिफल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1498838

Rashifal: मेष मीन कन्या सिंह और इन राशि वालों पर होगी शनि देव की कृपा, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal 24 December 2022: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 24 दिसंबर शनिवार को क्या है आपका राशिफल?

Rashifal: मेष मीन कन्या सिंह और इन राशि वालों पर होगी शनि देव की कृपा, जानें अपना राशिफल

Rashifal: वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है. ऐसे में जानें 24 दिसंबर शनिवार को आपका राशिफल और आपका दिन कैसा रहने वाला है.  

मेष राशि वाले जातक आज कहीं निवेश कर सकते हैं. युवा अपना नया काम शुरू करने का प्लान कर सकते हैं. लोगों के साथ आपके संबंध अच्छे होंगे. कार्यक्षेत्र पर आपके काम की तारीफ होगी. बॉस भी आज आपसे खुश रहेंगे.

ये भी पढ़ें- Gud K upaye: घर में गुड़ रखना होता है शुभ, इन उपायों से होती है सौभाग्य और धन की प्राप्ति

मिथुन राशि के जातकों का मानसिक तनाव कम होगा. आपकी सेहत ठीक रहेगी और तरोताजा महसूस करेंगे. आज का दिन आपके लिए लाभदायक साबित होगी. आपको आज हर काम में सफलता मिलेगी. विद्यार्थियों को भी उच्च शिक्षा के लिए अच्छे अवसर मिलेंगे. 

कर्क राशि वालों को अपनी प्रतिभा दिखाने के अच्छे अवसर मिलेंगे. आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. महिलाओं को आज कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. दांपत्य और प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी. आपकी मनचाही हर इच्छा पूरी होगी.

मकर राशि के जो जातक कर्ज से घिरे हुए थे उन्हें आज थोड़ी राहत मिल सकती है. आपको कहीं से धन की प्राप्ति होगी, जिससे आप उधार लिए पैसे को वापस कर सकेंगे. परिवार का माहौल भी खुशनुमा रहेगा. ससुराल पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- Aaj ka Panchang: 24 दिसंबर को है पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र और वृद्धि योग, जानें शनिवार का पंचांग?

कुंभ राशि के जातक अगर कोई नई प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो आपको कुछ समय इंतजार करना होगा. जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेना सही नहीं होगा. आपको कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले बड़ो की राय लेनी जरूरी है. 

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन फलदायक रहने वाला है. आपको शुभ समाचार मिलेंगे. जो जातक नई जॉब तलाश रहे हैं उन्हें अच्छी नौकरी का ऑफर मिलेगा. कारोबारियों को काम के नए अवसर मिलेंगे. महिलाओं के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

WATCH LIVE TV

Trending news