Rashifal: कर्क, कन्या, कुंभ और मीन राशि वालों के जीवन में हो सकती है आज उथल-पुथल, जानें आज का राशिफल
Advertisement

Rashifal: कर्क, कन्या, कुंभ और मीन राशि वालों के जीवन में हो सकती है आज उथल-पुथल, जानें आज का राशिफल

Rashifal: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 23 सितंबर शुक्रवार को क्या है आपका राशिफल?

Rashifal: कर्क, कन्या, कुंभ और मीन राशि वालों के जीवन में हो सकती है आज उथल-पुथल, जानें आज का राशिफल

Rashifal: वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है. ऐसे में जानें 23 सितंबर शुक्रवार को आपका राशिफल और आपका दिन कैसा रहने वाला है.  

कर्क राशि (Leo): कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. महिलाओं को अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. आज आप बेकार के सोच-विचारों में फंसे रह सकते हैं. अभी कोई बड़ा फैसला लेना आपके लिए सही नहीं होगा. जल्दबाजी में लिया गया कोई भी निर्णय आपके भविष्य पर बुरा प्रभाव डाल सकता है. अगर आप कोई निवेश करने का सोच रहे हैं तो भी यह समय आपके लिए सही नहीं है. 

कन्या राशि (Libra): अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो अभी आपको और ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है. विवाह संबंधी कोई भी फैसला लेने से पहले गहन सोच विचार करने की जरूरत है. अगर आपका कोई पुराना प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है तो उसमें अभी आपको सोच समझकर ही आगे बढ़ना होगा, क्योंकि इस बीच हुई जरा सी चूक विरोधी पक्ष के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है और आप उस विवाद में और ज्यादा फंस सकते हैं. आज आपकी पारिवारिक जिम्मेदारियां भी बढ़ सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Love Breakup Astrology: कुंडली के इस भाव में आने पर ब्रेकअप कराता है यह ग्रह, रहें सावधान

कुंभ राशि (Sagittarius): कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. ऑफिस में आप पर वर्क लोड रहेगा. आज आपकी किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. युवाओं के लिए आज का दिन मौज-मस्तीभरा रहने वाला है. आज आप दोस्तों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. अगर आज आपको चैलेंज मिलता है तो संयंम रखें और उसे स्वीकार करें.  

मीन (Pisce): मीन राशि वालों के लिए आज का दिन सही नहीं है. लवमेट्स के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है. ऐसे में कोशिश करें कि एक पक्ष शांत रहे क्योंकि अगर बहस ज्यादा बढ़ी तो आपका रिश्ता खत्म भी हो सकता है. आज आपके मन में किसी बात को लेकर उथल-पुथल मची रहेगी और आप तनाव से घिरे रहेंगे. कोशिश करें समय निकालकर मंदिर जाएं या घर में पाठ करें. इससे आपका मन शांत रहेगा.   

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

WATCH LIVE TV

Trending news