Rashifal: धनु राशि वालों की आज आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, रुका हुआ धन मिलेगा वापस
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1495969

Rashifal: धनु राशि वालों की आज आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, रुका हुआ धन मिलेगा वापस

Aaj ka Rashifal 22 December 2022: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 22 दिसंबर गुरुवार को क्या है आपका राशिफल?

Rashifal: धनु राशि वालों की आज आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, रुका हुआ धन मिलेगा वापस

Rashifal: वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है. ऐसे में जानें 22 दिसंबर गुरुवार को आपका राशिफल और आपका दिन कैसा रहने वाला है.  

मेष राशि के जातकों को आज अचानक अपने किसी रिश्तेदार के घर जाना पड़ सकता है. आपको कहीं से अशुभ समाचार मिल सकते हैं. नकारात्मक विचारों से दूर रहें, जितना हो सके अपने काम पर फोकस रखें. 

कन्या राशि वाले जातक आज थोड़ा परेशान रह सकते हैं. कार्यस्थल पर आपकी किसी के नोकझोक हो सकती है. अगर आप अभी कहीं यात्रा पर जाने का सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए सही नहीं है. 

ये भी पढ़े- Aaj ka Panchang: आज है ज्येष्ठा नक्षत्र और शूल योग, जानें गुरुवार का पंचांग

तुला राशि वालों को कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है. आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. दाम्पत्य जीवन सुखमय बीतेगा. बर्तन का काम करने वालों को कहीं से बड़ा ऑर्डर मिल सकता है, जिससे आपको मुनाफा मिलेगा. 

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद खास है. आपकी किसी नए शख्स से मुलाकात होगी, जिसके साथ आपका रिश्ता काफी समय तक चलेगा. दाम्पत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा. प्रेमियों की लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आपको रुका हुआ धन मिलेगा. 

मकर राशि वालों के आज लोगों के साथ अच्छे संपर्क बनेंगे. युवाओं के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहने वाला है. 

ये भी पढ़ें- Broom Remedies: गुरुवार को झाड़ू के ये उपाय करने से घर में होगा मां लक्ष्मी का वास, हर काम में मिलेगी सफलता

कुंभ राशि वाली महिलाओं की सेहत में आज उतार-चढ़ाव आ सकता है. विद्यार्थियों को भी बाहर की चीजें खाने-पीने से बचना होगा. व्यवसायिक गतिविधियों को लेकर जरा भी लापरवाही न बरतें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

WATCH LIVE TV

Trending news