Rashifal: इन राशि वालों को आज होना पड़ सकता है परेशान, जानें क्या है आज आपका राशिफल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1494659

Rashifal: इन राशि वालों को आज होना पड़ सकता है परेशान, जानें क्या है आज आपका राशिफल

Aaj ka Rashifal 21 December 2022: वैदिक शास्त्रो में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. हर राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है और हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 21 दिसंबर बुधवार का राशिफल.

Rashifal: इन राशि वालों को आज होना पड़ सकता है परेशान, जानें क्या है आज आपका राशिफल

Rashifal: वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है. ऐसे में जानें 21 दिसंबर बुधवार को आपका राशिफल और आपका दिन कैसा रहने वाला है.  

मेष राशि वालों को आज शुभ समाचार मिलेंगे. ऑफिस में लोग आपसे खुश रहेंगे. प्रॉपर्टी डीलर्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आपकी पुरानी प्रॉपर्टी बिक सकती है, जिससे आपको अच्छा खासा मुनाफा मिलेगा.  

तुला राशि वाले जातक आज कुछ नया प्लान कर सकते हैं. अगर आप कहीं घूमने जाने वाले हैं तो अभी आपको इंतजार करना होगा. आज आप किसी दुविधा में फंसे रह सकते हैं, जिससे आपके मानसिक तनाव रहेगा. 

ये भी पढ़ें- Lucky Plant: घर में इन पेड़ों को लगाना होता है शुभ, सही दिशा में लगाने पर देते हैं अच्छे परिणाम

मिथुन राशि के बुजुर्गों को अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. शुगर के मरीज भी अपनी हेल्थ का ध्यान रखें. आज का दिन आपके लिए अच्छा नहीं है. लवमेट्स के लिए भी आज का दिन ठीक नहीं है. आज पति-पत्नी के बीच भी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है.    

कन्या राशि वालों को आज सावधान रहना होगा. कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले परिजनों से सलाह मशवरा कर लें. युवा भी आज फिजूली खर्चों से बचे रहें. 
लोगों के साथ तालमेल बनाकर रखें. 

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपके लिए आज का दिन खुशियां लाया है. अगर आप कोई नया काम करने का सोच रहे हैं तो भी आज का दिन आपके लिए शुभ है.

धनु राशि वालों का आज किसी से झगड़ा हो सकता है. कारोबारियों को थोड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है. आपकी सेहत भी खराब रह सकती है. महिलाएं धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होंगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

WATCH LIVE TV

 

Trending news