Rashifal: मंगलवार को मेष, मिथुन और मकर राशि वालों की होगी बल्ले, जानें आज का राशिफल
Advertisement

Rashifal: मंगलवार को मेष, मिथुन और मकर राशि वालों की होगी बल्ले, जानें आज का राशिफल

Rashifal: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें आज 20 सितंबर मंगलवार को क्या है आपका राशिफल?

Rashifal: मंगलवार को मेष, मिथुन और मकर राशि वालों की होगी बल्ले, जानें आज का राशिफल

Rashifal: वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है. ऐसे में जानें आज 20 सिंतबर मंगलवार को आपका राशिफल और आपका दिन कैसा रहने वाला है.  

मेष (Aries): शेयर मार्केट में निवेश करने वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा है. आज आपको अच्छा-खासा मुनाफा मिल सकता है. परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम आयोजित करा सकते हैं. आज आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी. आज का दिन आपको उन्नति दिलाने वाला है. युवा कोई नया कोर्स करने का प्लान कर रहे हैं तो आज का दिन शुभ है. 

मिथुन (Gemini): इन राशि वालों के अटके हुए काम बनेंगे. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में सुधार आएगा. आज आपको कहीं से रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. व्यापार में तरक्की होगी. प्रेमियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आप परिवार के लिए कुछ स्पेशल करने का प्लान कर सकते हैं. युवा अपने दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. इस राशि के जातकों का आज किसी बात को लेकर मूड खराब रह सकता है. कार्यक्षेत्र में किसी से काम को लेकर मनमुटाव हो सकता है. गुस्से पर काबू रखें वरना इसका बुरा असर आपके काम पर पड़ सकता है. आर्थिक स्थिति बिगड़ने की भी संभावना है. 

मकर (Capricorn): आज आपका मन प्रसन्न रहेगा. कहीं से शुभ समाचार मिल सकते हैं. जो लोग नई जॉब तलाश रहे थे उन्हें आज किसी अच्छी जगह से जॉब का ऑफर आ सकता है. पारिवारिक जीवन भी सुखमय रहेगा. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. आपका स्वास्थय भी अच्छा रहेगा. गृहणियों के लिए भी आज का दिन अच्छा है. आपके घर कोई खास मेहमान आ सकते हैं. सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

WATCH LIVE TV

Trending news