Raksha bandhan rashifal: मेष, मिथुन और कुंभ राशि के जातकों के लिए स्पेशल रहने वाला है आज रक्षाबंधन का त्योहार
Advertisement

Raksha bandhan rashifal: मेष, मिथुन और कुंभ राशि के जातकों के लिए स्पेशल रहने वाला है आज रक्षाबंधन का त्योहार

Raksha bandhan rashifal: आज 11 अगस्त को शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि है जो कि कुछ समय के लिए ही है. इसके बाद पूर्णिमा तिथि लग जाएगी. ऐसे में कुछ लोग आज रक्षाबंधन का त्योहार मना रहे हैं तो कुछ कल मनाएंगे. आज का दिन खास है. ऐसे में आज आपका राशिफल क्या है यह जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.
 

 Raksha bandhan rashifal: मेष, मिथुन और कुंभ राशि के जातकों के लिए स्पेशल रहने वाला है आज रक्षाबंधन का त्योहार

Raksha bandhan ka rashifal: आज 11 अगस्त बृहस्पति को सावन महीने की शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि है, लेकिन यह कुछ समय के लिए ही है. इसके बाद पूर्णिमा तिथि शुरू हो जाएगी. आज रक्षा बंधन का त्योहार भी है. आज के दिन आपकी किस्मत के सितारे क्या हैं यानी आज आपका दिन कैसा रहने वाला है यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल? 

मेष (Aries): मेष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. व्यापरियों को आज अच्छा-खासा मुनाफा मिल सकता है. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आप परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान कर सकते हैं. इस राशि की महिलाओं के लिए भी आज का दिन शुभ है. आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. युवाओं को करियर के लिए काफी मेहनत करने की जरूरत है. 

मिथुन (Gemini): आज आपका भाग्य साथ दे रहा है. आपको कहीं से शुभ समाचार मिल सकते हैं. आज आपके घर खास मेहमान आएंगे. रक्षाबंधन का त्योहार भी आपके लिए स्पेशल रहने वाला है. वहीं, इस राशि की महिलाओं का आज ज्यादातर समय घर में ही गुजरने वाला है, जिन लोगों का काफी समय से कोई काम अटका हुआ था वह भी आज पूरा होने की संभावना है. इस राशि के व्यापारियों की आज आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज आपका काम अच्छा चलेगा. आपकी हेल्थ भी अच्छी रहेगी. शुगर के मरीजों को आज अपना खास ध्यान रखना होगा. 

kullu cloudburst: हिमाचल प्रदेश में दिखा तेज बारिश का कहर, कुल्लू में बादल फटने से आई बाढ़

कुंभ (Aquarius): आज का दिन आपके लिए भी अच्छा रहने वाला है. युवा आज दोस्तों के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. जो लोग काफी समय से बीमार चल रहे हैं उन्हें आज थोड़ी राहत मिल सकती है. कहीं से रुका धन मिल सकता है. आपको कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. भाग्य आपका साथ देगा ऐसे में आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी. आज आप सामाजिक गतिविधियों से जुड़े रह सकते हैं. आज आपके पारिवारिक रिश्ते अच्छे होंगे. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

WATCH LIVE TV

Trending news