Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2048049
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal 8-14 January: मेष, सिंह, कन्या, मकर, कुंभ सहित 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह, जानें क्या कहता है आपका साप्ताहिक राशिफल

Weekly Rashifal 8-14 January 2024: हिंदू पंचांग के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत पौष माह के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि से हो रही है और समापन 14 जनवरी 2024 को होगा. इस दिन सिख समुदाय का मुख्य पर्व लोहड़ी है. यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें साप्ताहिक राशिफल. 

1/12

मेष राशि वाले जातक सप्ताह की शुरुआत में अपने कुछ जरूरी कार्य पूरे कर लेंगे. कार्यस्थल पर बॉस आपके कार्यों से खुश रहेंगे. प्रेम संबंधों में तनाव की स्थिति बन सकती है. 

 

2/12

वृषभ राशि वाले जातक सामाजिक कार्यों से जुड़े रहेंगे. सरकारी कर्मचारियों के स्थान परिवर्तन की संभावना है. व्यर्थ के विवादों से दूर रहें. इस सप्ताह आपको मानसिक तनाव के चलते सिरदर्द की समस्या रहेगी. 

 

3/12

मिथुन राशि वाले जातकों को इस सप्ताह थोड़ा मानसिक तनाव रह सकता है. व्यापार में उतार-चढ़ाव की स्थिति बन सकती है. व्यापारियों को इस समय ज्यादा मेहनत की जरूरत है. 

 

4/12

कर्क राशि वालों को सप्ताह की शुरुआत में स्वास्थ्य संबंधी समस्या रह सकती है. इस वीक व्यर्थ की भागदौड़ में लगे रहेंगे. परिवार में किसी से बहसबाजी हो सकती है.

5/12

सिंह राशि वालों को सप्ताह की शुरुआत में मानसिक तनाव रहेगा. धन हानि भी हो सकती है. कार्यक्षेत्र पर आपकी किसी से नोकझोक हो सकती है. व्यापारियों को आर्थिक लाभ मिलेगा.

 

6/12

कन्या राशि वाले जातक इस सप्ताह कहीं यात्रा पर जाएंगे. अगर आप इस समय कोई नया कार्य शुरू करने का सोच रहे हैं तो भी यह सप्ताह आपके लिए शुभ रहेगा. 

 

7/12

तुला राशि के जातकों को धन लाभ मिलेगा. आपको अपने स्वास्थ्य का खास ध्यान रखना होगा. इस सप्ताह आप धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. व्यापारियों को आर्थिक लाभ मिलेगा. 

 

8/12

वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा. आपको धन लाभ मिलेगा. शत्रु पक्ष से सावधान रहना होगा. सप्ताह के अंत में आपको सिर दर्द की समस्या रह सकती है. 

 

9/12

धनु राशि वाले जातकों को इस सप्ताह सामाजिक स्तर पर मान-सम्मान मिलेगा. व्यापारी वर्ग के लिए यह सप्ताह धन लाभ देने वाला रहेगा. महिलाएं संतान को लेकर प्रसन्न रहेंगी.   

 

10/12

मकर राशि वाले जातकों को इस सप्ताह की शुरुआत में परेशान होना पड़ सकता है. मनचाही सफलता ना मिलने से परेशान रह सकते हैं. दाम्पत्य जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकते हैं.  

 

11/12

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. वैवाहिक जीवन अच्छा बीतेगा. घर में कोई धार्मिक कार्य करा सकते हैं. इस सप्ताह आपके घर खास मेहमान आएगा. 

 

12/12

मीन राशि वाले जातकों को सप्ताह की शुरुआत में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. धार्मिक कार्यों में खर्चे बढ़ सकते हैं. कार्यस्थल पर स्थिति सामान्य रहेगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)