Advertisement
photoDetails0hindi

Weekly Horoscope: किन राशि वालों का भाग्य देगा साथ और किसको रहना होगा सावधान, जानें क्या है आपका साप्ताहिक राशिफल?

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है.

1/12

मेष राशि: आपके लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. भाग्य साथ देगा. रुके हुए काम बनेंगे. आर्थिक दृष्टि से भी आपके लिए यह सप्ताह अच्छा है. अगर आप घर में कोई मांगलिक कार्य कराने का सोच रहे हैं तो यह सात दिन काफी शुभ हैं. 

2/12

वृषभ राशि: यह सप्ताह आपके लिए खुशियां लाया है. आपको अच्छी नौकरी का ऑफर आ सकता है. अगर आपके विवाह में काफी समय से देरी हो रही थी तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस सप्ताह आपके विवाह के लिए कोई अच्छा रिश्ता आ सकता है. 

3/12

मिथुन राशि: आपके लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा. कारोबारियों के लिए भी यह सप्ताह कुछ खास नहीं है. आपका काम थोड़ा कम चलेगा, लेकिन इस सब की वजह से परेशान न हों क्योंकि अलगे सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. 

4/12

कर्क राशि: आपकी सेहत थोड़ी खराब होगी. आप पर आर्थिक बोझ भी रह सकता है. अगर आप किसी को प्रपोज करने का सोच रहे हैं तो यह सप्ताह आपके लिए सही है. आपको अपने करियर पर खास ध्यान देने की जरूरत है. 

5/12

सिंह राशि: आपके लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा. करियर के अच्छे अवसर मिलेंगे. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. अगर आप ग्लैमर फील्ड से संबंध रखते हैं तो इस सप्ताह आप किसी वजह से सुर्खियों में रह सकते हैं. 

6/12

कन्या राशि: समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. अगर आप सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं तो इन दिनों आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी और फैन फॉलोइंग में भी वृद्धि होगी, जिसकी वजह से आप मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. 

 

7/12

तुला राशि: सोशल मीडिया पर कोई भी नई एक्टिविटी करने से सावधान रहें. बेवजह कुछ भी करना आपको परेशानी में डाल सकता है. दांपत्य जीवन अच्छा बीतेगा. आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है. 

 

8/12

वृश्चिक राशि: किसी से लेन-देन करते वक्त सावधान रहें. अगर आप किसी अजनबी शख्स को उधार दे रहे हैं तो आपको पहले सोच-विचार करने की जरूरत है, क्योंकि इस तरह किसी पर भरोसा करना आपको परेशानी में डाल सकता है.

9/12

धनु राशि: इस सप्ताह आपको थोड़ा परेशान रहना पड़ेगा. परिवार में किसी शख्स की तबियत खराब रहेगी. वैवाहिक जीवन में तनाव रहेगा. आपको धैर्य बनाए रखने की जरूरत है. सप्ताह के शुरुआत में थोड़ी परेशानियां रहेंगी, लेकिन आखिरी दिन तक सब सामान्य हो जाएगा. 

 

10/12

मकर राशि: आपके ऊपर वर्क लोड़ रहेगा, जिसकी वजह से तनाव महसूस कर सकते हैं. कहीं तीर्थ यात्रा पर भी जा सकते हैं. आपको अपने गुस्से पर काबू रखने की जरूरत है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा, जिसकी वजह से आप थोड़ा अच्छा महसूस करेंगे

11/12

कुंभ राशि: अगर आपका कपड़े का व्यापार है तो आपको कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. रिश्तेदारों से अच्छे संबंध बनेंगे. कुछ नए लोगों से मुलाकात होगी. प्रेमी पुरानी बातों को भूलकर जीवन में आगे बढ़ें. किसी वाद-विवाद में उलझना आपको आने वाले समय में परेशान कर सकता है. 

12/12

मीन राशि: परिवार के शादी समारोह में व्यस्त रह सकते हैं. अगर आपने किसी विदेशी कंपनी में जॉब के लिए अप्लाई किया था तो जल्द ही आपको वहां से कोई ईमेल आ सकता है. विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी पर ज्यादा फोकस करने की जरूरत है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)