Advertisement
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: इस सप्ताह सिंह राशि के जातक खरीद सकते हैं वाहन, जानें क्या कहता है आपका साप्ताहिक राशिफल

Weekly Rashifal 2023: इस सप्ताह की शुरुआत कार्तिक माह के कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि से हुई है जबकि समापन अहोई अष्टमी को होगा. मेष, वृषभ, तुला, सिंह और कर्क राशि वालों के लिए यह सप्ताह कैसा रहेगा, यह जानने के लिए पढ़ें साप्ताहिक का राशिफल. 

1/6

मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह कुछ खास नहीं रहेगा. इस वीक आप काफी व्यस्त रहेंगे. आपको थोड़ी शारीरिक समस्या भी रह सकती है.

2/6

वृषभ राशि वालों को इस सप्ताह कहीं से शुभ समाचार मिलेंगे. अगर आप कोई मांगलिक कार्य करने का विचार कर रहे हैं तो भी यह वीक आपके लिए सही है.

3/6

तुला राशि के जातकों को इस सप्ताह परेशान होना पड़ेगा. इस राशि के युवाओं को अपने करियर के लिए काफी संघर्ष करना पड़ेगा. आप अपनी जॉब को लेकर भी परेशान रहेंगे.

4/6

सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा. आप घर में कोई मांगलिक कार्य करा सकते हैं. इस सप्ताह आप नया वाहन भी खरीद सकते हैं. इस वीक आपकी सेहत भी ठीक रहेगी.

5/6

कन्या राशि वालों पर इस सप्ताह वर्क लोड रहेगा. आपकी पारिवारिक जिम्मेदारियां भी बढ़ सकती हैं. आपको इस वीक अपनी सेहत का भी खास ध्यान रखने की जरूरत है.

6/6

कर्क राशि वालों के लिए यह सप्ताह खुशियों भरा रहने वाला है. जिन जातकों के विवाह में रुकावट आ रही है उनके लिए यह वीक काफी अच्छा रहेगा. आपके लिए विवाह संबधी अच्छा रिश्ता आ सकता है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)