Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1637897
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: सिंह कन्या और तुला राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है महीने का पहला सप्ताह?

Weekly Horoscope 3 to 9 April 2023: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल को खास महत्व दिया गया है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. इन्हीं ग्रहों की चाल के आधार पर हर दिन के राशिफल का पता चलता है. ऐसे में यहां जानें कि आपके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है. आपका साप्ताहिक राशिफल क्या कहता है?

1/6

मेष राशि: राजनीति से जुड़े लोग इस सप्ताह किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. आपको लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ सकता है. व्यापारियों के लिए भी यह सप्ताह कुछ खास नहीं रहेगा.  

 

2/6

वृष राशि: इस राशि के युवा सोशल मीडिया पर ज्यादा समय न दें. अन्यथा आपको आगे जाकर परेशान होना पड़ सकता है. बुजुर्गों को अपनी सेहत का खास ध्यान रखना होगा. नववाहित जोड़ा कहीं घूमने जा सकता है. 

3/6

सिंह राशि: इस राशि के कपड़ा व्यापारियों को इस सप्ताह अच्छा-खासा मुनाफा मिलने की संभावना है. आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. अगर आप ऑनलाइन बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो यह सप्ताह आपके लिए शुभ है. 

4/6

कन्या राशि: इस सप्ताह आपको आय के नए अवसर मिलेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. घर में कोई धार्मिक अनुष्ठान करा सकते हैं. प्रॉपर्टी संबंधी विवाद सुलझने की संभावना है.  

5/6

तुला राशि: अगर आप नई जॉब तलाश रहे हैं तो यह सप्ताह आपके लिए अच्छा है. इस सप्ताह आपके रुके हुए काम भी बन सकते हैं. व्यापारियों के लिए भी यह सप्ताह शुभ है. 

6/6

कर्क राशि: आपकी पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती है. ऑफिस के काम से लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. युवा भविष्य के लिए कुछ खास प्लान कर सकते हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)