Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2491670
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: इन राशि वालों के लिए आर्थिक रूप से अच्छा रह सकता है यह सप्ताह, जानें क्या कहता है आपका साप्ताहिक राशिफल

हिंदू पंचांग के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत कार्तिक माह के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि से हो रही है. यह हफ्ता बेहद शुभ है. इस सप्ताह में धनतेरस, दिवाली, गोवर्धन पूजा और भाई दूज जैसे पावन पर्व हैं.

1/6

मेष राशि: इस सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए नौकरी और व्यापार से जुड़ी यात्रा के योग बन सकते हैं. राजनीति क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए यह हफ्ता लाभ देने वाला बना रहेगा. 

2/6

वृषभ राशि: इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों को जीवन में चल रही परेशानियों का समाधान प्राप्त होगा. इस हफ्ते आपको सभी कार्यो में मानसिक सुख की प्राप्ति हो सकती है. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे. 

3/6

मिथुन राशि: इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को अपने पराक्रम के बल पर धन लाभ की प्राप्ति होगी. स्वास्थ्य ठीक-ठाक बना रहेगा, लेकिन पेट से संबंधित कोई विकार परेशान कर सकता है. 

 

4/6

कर्क राशि: इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत बन सकती है. इस हफ्ते आपको कोई परेशानी और चिंता बनी रहेगी, लेकिन जल्द ही उसका समाधान भी प्राप्त हो सकता है. 

5/6

सिंह राशि: यह सप्ताह सिंह राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आपकी आय और जमा धन राशि में बढ़ोतरी के योग बने रहेंगे. पारिवारिक लोगों के साथ आनंद और खुशियों के पल व्यतीत करेंगे. 

6/6

कन्या राशि: इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों की शुरुआत खर्चों के साथ हो सकती है. आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी और सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)