Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1629029
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: वृष और धनु राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा यह सप्ताह, मां लक्ष्मी की हो सकती है कृपा

Weekly Horoscope 27 to 2 April 2023: सनातन धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें कि आपके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है.

1/6

वृष राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआतत अच्छी होगी. आपको कहीं से धन प्राप्ति होगी. इस सप्ताह आप मानसिक और शारीरिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. अगर आप नए कार्य की शुरुआत करना चाहते हैं तो आपको कुछ समय इंतजार करना होगा. 

2/6

तुला राशि वाले जातक इस सप्ताह थोड़ा परेशान रह सकते हैं. आपकी पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. परिवार के सहयोग से कुछ नया करेंगे. सप्ताह के अंत में आपके खर्चे बढ़ेंगे.

3/6

कर्क राशि वालों को सप्ताह की शुरुआत में चिड़चिड़ापन रहेगा. आप छोटी-छोटी बातों पर किसी से भी जूझ जाएंगे जो आपको परेशानी में डाल सकता है. नए कार्य की शुरुआत के लिए अगले सात दिन सही नहीं हैं. इस बीच आपको आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ सकता है.

4/6

धनु राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी होगी, लेकिन अंत में आपको परेशान होना पड़ेगा. पति-पत्नी के बीच कलेश हो सकती है, जिन जातकों को काफी समय से बिजनेस में नुकसान उठाना पड़ रहा था उनके लिए यह सप्ताह अच्छा साबित होगा.

5/6

मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा. आपके बिगड़े हुए रिश्ते सही होंगे, साथ ही आपके बिगड़े कार्य भी बनेंगे. जिन जातकों ने कहीं जॉब के लिए अप्लाई किया हुआ था उन्हें भी शुभ समाचार मिल सकते हैं.

6/6

मीन राशि वाले जातक इस सप्ताह प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान कर सकते हैं. महिलाओं के लिए यह सप्ताह व्यस्त रहने वाला है. लोगों के साथ आपके सामाजिक संबंध बेहतर होंगे. आपकी सेहत थोड़ा खराब रहेगी.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)