Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1501658
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: अगले सात दिन इन राशि वालों को होना पड़ सकता है परेशान, जानें साप्ताहिक राशिफल

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है.

1/12

मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह शुभ रहेगा. इन सात दिनों में आपका हर काम बनेगा. आपको नौकरी के लिए अच्छे अवसर मिलेंगे. विवाह संबंधी अच्छा रिश्ता आ सकता है. आपकी सेहत भी सही रहेगी. यह सप्ताह आपके लिए कुछ विशेष मामलों में खास रहेगा. 

 

2/12

वृषभ राशि वालों को इस सप्ताह कोई भी काम करने में संयंम रखना होगा. जल्दबाजी में लिया गया फैसला आपके लिए सही नहीं होगा. युवा भी कोई फैसला लेने से पहले एक बार परिवार में बड़ों से सलाह ले लें. प्रेम संबंधों में नोकझोक हो सकती है. सरकारी कर्मचारियों का तबादला होने की भी संभावना है. इस सप्ताह आपके घर कोई नया मेहमान भी आ सकता है. 

 

3/12

मिथुन राशि वालों को इस सप्ताह की शुरुआत में परेशान हो सकता है. परिवार में बुजुर्ग की तबियत खराब हो सकती है. मानसिक तनाव भी रह सकता है, जिसकी वजह से आपका काम में भी मन नहीं लगेगा. युवाओं के लिए भी यह सप्ताह थोड़ा चिंताजनक रहेगा. 

 

4/12

कर्क राशि वालों के लिए यह सप्ताह कुछ खास नहीं रहेगा. गृह कलेश होने की संभावना है. अगर आप घर में कोई नया सामान खरीदने का सोच रहे हैं तो भी यह सप्ताह आपके लिए सही नहीं है. कामकाजी महिलाओं को अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. सप्ताह की शुरुआत में आपको अशुभ समाचार मिल सकते हैं. 

 

5/12

सिंह राशि वालों को अपने गुस्से पर काबू रखना होगा, ज्यादा गुस्सा करना आप पर भारी पड़ सकता है. काफी समय से चल रहे कानूनी विवाद में राहत मिलेगी. आपका कोई पुराना अटका हुआ काम बनने की संभावना है. हो सकता है आप इस सप्ताह कोई नई प्रॉपर्टी खरीद लें.  

 

6/12

कन्या राशि वाले जातक घर में नया वाहन ला सकते हैं. कार्यस्थल पर आपके काम की सराहना होगी. काम को लेकर बॉस भी आपसे खुश रहेंगे. परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. सप्ताह के शुरुआत में बिजनेस संबंधी नई डील मिलेगी. दोस्तों के साथ कहीं घूमने का भी प्लान बन सकता है. ऑफिस के काम को लेकर विदेश यात्रा पर भी जाने का मौका मिल सकता है.   

 

7/12

तुला राशि वालों को सप्ताह के अंत में बिजनेस संबंधी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. धन की हानि हो सकती है. शत्रु पक्ष से सावधान रहने की जरूरत है. किसी अजनबी पर भरोसा करना आप पर भारी पड़ सकता है. कुछ लोग आपके खिलाफ योजना बनाकर समाज में आपकी छवि खराब करने की कोशिश कर सकते हैं.    

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह काफी शुभ है. आपको कहीं से धन की प्राप्ति होगी. अगर आप नई नौकरी की तलाश में हैं तो आपको अच्छी नौकरी मिल सकती है. आपकी लाइफ में कोई नया शख्स आने वाला है. दांपत्य भी जीवन अच्छा रहेगा. काम के नए अवसर मिलेंगे. परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा. 

 

9/12

धनु राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत ठीक रहेगी. आपको काम के सिलसिले से विदेश यात्रा पर जानें का मौका मिल सकता है. एक्टिंग क्षेत्र में काम करने वालों को आज शुभ समाचार मिलेंगे. आपको काम के अच्छे अवसर मिलेंगे. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. 

 

10/12

मकर राशि के सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स के लिए भी यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. आपको विदेश से जॉब का ऑफर आ सकता है. अगर किसी ने आपसे पैसे उधार लिए थे तो इस सप्ताह आपकी रकम वापस मिलने की संभावना है. जिन विद्यार्थियों की आज परीक्षा है उनका एग्जाम भी ठीक होगा. 

 

11/12

कुंभ राशि वालों की सप्ताह के शुरुआत में थोड़ी सेहत खराब रह सकती है. आपको बाहर का कुछ भी खाने-पीने से बचना होगा. जीवनसाथी के साथ भी अनबन हो सकती है. व्यापारियों को सप्ताह के अंत में नुकसान झेलना पड़ सकता है. 

 

12/12

मीन राशि वालों पर सप्ताह की शुरुआत में थोड़ा वर्क लोड़.रहेगा. कार्यस्थल पर लोगों के साथ अच्छे संबंध बनेंगे. अगर आप नया काम करने का सोच रहे हैं तो भी आपके लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. संतान पक्ष से अच्छे समाचार मिलेंगे. परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. आप घर में कोई मांगलिक कार्य करा सकते हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.)