Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2441418
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: वृषभ और कन्या राशि वालों के लिए धन लाभ देने वाले रहेंगे अगले 7 दिन, जानें क्या है आपका साप्ताहिक राशिफल

हिंदू पंचांग के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत आश्विन माह के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि से हो रही है. साप्ताहिक राशिफल में जानें यह सप्ताह किसके लिए लाभकारी रहेगा और किसके लिए परेशानी देने वाला रहेगा.   

1/12

मेष राशि: इस सप्ताह मेष राशि के जातकों को शुरुआत में कामकाज के क्षेत्र में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. हफ्ते के शुरुआती समय में अधिकारी वर्ग और पिता के साथ तालमेल बना कर रखें.

 

2/12

वृषभ राशि: इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों को नौकरी से संबंधित कुछ अच्छे लाभ मिलने की संभावना रहेगी. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ आपका तालमेल बहुत अच्छा बना रहेगा.

3/12

मिथुन राशि: इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को शुरुआत में सेहत से जुड़ी कोई समस्या परेशान कर सकती है. इस हफ्ते धन का व्यय भी अधिक हो सकता है.

 

4/12

कर्क राशि: इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों की कामकाज से संबंधित कुछ अड़चने बनी रह सकती हैं. सेहत संबंधी किसी मामले को लेकर आप इस हफ्ते चिंतित हो सकते हैं.

 

5/12

सिंह राशि: इस सप्ताह सिंह राशि के जातकों को किसी को धन उधार देने और लेने से बचे रहने की जरूरत है. इस हफ्ते विरोधी पक्ष को लेकर सतर्कता बनाए रखें. 

 

6/12

कन्या राशि: इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों को धन संबंधी प्रयासों में सफलता मिल सकती है. इस हफ्ते कामकाज को लेकर कोई नई रूपरेखा बना सकते हैं. इस हफ्ते आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि के योग रहेंगे. 

7/12

तुला राशि: इस सप्ताह तुला राशि के जातकों को शुरुआत में किसी तरह की चिंता बनी रह सकती है. इस हफ्ते कार्यक्षेत्र में आपके लिए स्थिति अच्छी बनी रहेगी. इस हफ्ते माता की सेहत का ध्यान रखें.

8/12

वृश्चिक राशि: इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों को उनका आलस्य परेशान कर सकता है. इसके साथ ही आपके आत्मविश्वास में कुछ कमी हो सकती है. कार्यक्षेत्र में आपके लिए स्थिति लाभकारी बनी रहेगी. 

 

9/12

धनु राशि: इस सप्ताह धनु राशि के जातकों को पारिवारिक मामलों में थोड़ा संभलकर चलने की आवश्यकता है. कामकाज को लेकर स्थिति आपके पक्ष में बनी रहेगी. धन प्राप्ति के योग बनेंगे. इस हफ्ते आपका मान सम्मान भी बढ़ेगा. 

 

10/12

मकर राशि: इस सप्ताह मकर राशि के जातकों को कोई मानसिक तनाव परेशान कर सकता है. इस हफ्ते आपका पारिवारिक जीवन सामान्य बना रहेगा. आपके जीवनसाथी के साथ मतभेद संभव है या उनकी सेहत को लेकर आप परेशान हो सकते हैं. 

 

11/12

कुंभ राशि: इस सप्ताह कुंभ राशि के जातकों को शुरुआत में सेहत से जुड़ी समस्या परेशान कर सकती है. कार्यक्षेत्र में इस हफ्ते अधिकारी वर्ग के साथ किसी भी प्रकार की बहस में न उलझें. व्यावसायिक लाभ मिल सकते हैं.

 

12/12

मीन राशि: इस सप्ताह मीन राशि के जातकों को धन संबंधी मामलों में कुछ दिक्कतें सामने आ सकती हैं. व्यापारिक वर्ग के लिए यह हफ्ता सामान्य बना रहेगा और नौकरी वर्ग के लोगों के लिए लाभ वाला बना रहेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)