Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1655136
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: मेष तुला और सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह?

April Weekly Rashifal: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें इस सप्ताह आपका राशिफल कैसा रहेगा? 

1/7

मेष राशि: आपके लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपको कहीं से शुभ समाचार मिलेंगे. व्यापार वर्ग को उनके कार्य में मुनाफा मिलेगा. लोगों के साथ आपका तालमेल अच्छा बना रहेगा. इस सप्ताह आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. 

2/7

वृष राशि: आपके लिए यह सप्ताह व्यस्त रहेगा. ऑफिस के काम से भागदौड़ में लगे रहेंगे. परिवार में किसी की सेहत खराब रह सकती है, जिसे लेकर आप परेशान रहेंगे. युवाओं को इस सप्ताह ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करते वक्त सावधान रहना होगा.  

3/7

सिंह राशि: इस सप्ताह आपके ग्रहों की चाल कुछ सही नहीं रहेगी, जिसकी वजह से आपके कई जरूरी कार्य रुक सकते हैं. किसी करीबी से मनमुटाव हो सकता है. आपकी सेहत भी खराब रह सकती है. 

4/7

कन्या राशि: इस राशि के व्यापारियों को सप्ताह की शुरुआत में नुकसान उठाना पड़ सकता है. आपका किसी से झगड़ा हो सकता है. महिलाओं को अपने गुस्से पर काबू रखना होगा, अन्यथा आपका गुस्सा आपको ही परेशानी में डाल देगा.  

5/7

वृश्चिक राशि: परिवार के किसी छोटे बच्चे की तबियत खराब रह सकती है, जिसकी वजह से आप परेशान रहेंगे. इस समय बुजुर्गों को भी अपनी सेहत का खास ध्यान रखने की जरूरत है. 

6/7

कुंभ राशि: इस सप्ताह आपकी घरेलू जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. आपके खर्चे भी बढ़ेंगे. आप चिड़चिड़ापन भी महसूस करेंगे, जिसकी वजह से आपका किसी से झगड़ा हो सकता है. 

7/7

मीन राशि: आपको आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है. ऑटो मोबाइल इंजीनियर्स को अच्छी जॉब का ऑफर आ सकता है. वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव की परिस्थिति बनी रहेगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)