trendingPhotos,recommendedPhotos/zeephh/zeephh1715661
photoDetails0hindi

Weekly Love rashifal: इस सप्ताह वृश्चिक राशि वालों का खत्म हो सकता है रिश्ता!

Weekly Love Rashifal: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. राशिफल का भी इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर पता चलता है. ऐसे में आज के साप्ताहिक राशिफल में जानें प्रेमियों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह?

1/5

मेष राशि: इस राशि के प्रेमी सप्ताह के अंत में घूमने जा सकते हैं. इस दौरान आपका पार्टनर आपकी ओर आकर्षित होगा. आप दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी.  

2/5

वृषभ राशि: आपके लिए यह सप्ताह कुछ खास नहीं रहेगा. आप दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है जो लंबा चलेगा. इस समय आपको एक-दूसरे की भावनाएं समझने की जरूरत है. 

3/5

तुला राशि: यह सप्ताह आपके लिए खुशियां लाया है. अगर आप अपने प्रेमी को अपना लाइफ पार्टनर बनाना चाहते हैं तो सप्ताह आपकी ये विश भी पूरी हो सकती है.

4/5

कन्या राशि: इस सप्ताह आप जीवनसाथी के सहयोग से कोई ऐसा कार्य करेंगे, जिससे आपका समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. इस वीक आपका स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा.

5/5

वृश्चिक राशि: इस सप्ताह आप किसी विवाद में फंस सकते हैं. आपके रिलेशन के बारे में परिवार में पता चल सकता है, जिसकी वजह से आपको मानसिक तनाव रहेगा. हो सकता है आपको अपना रिश्ता भी खत्म करना पड़ जाए. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)