Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1926388
photoDetails0hindi

Weekly Love Rashifal: कर्क और मीन राशि वाले प्रेमियों के लिए काफी अच्छा रहेगा यह सप्ताह

Weekly Rashifal October 2023: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व बताया गया है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का राशिफल इन्हीं ग्रहों की चाल के आधार पर पता चलता है. ऐसे में यहां जानें लवमेट्स के लिए अक्टूबर का आखिरी सप्ताह कैसा रहेगा. 

 

1/6

मेष राशि वाले प्रेमियों के लिए यह वीक सामान्य रहेगा. आपको अपने रिश्ते को लेकर ईमानदार रहना होगा. इस सप्ताह आप अपने पार्टनर को लेकर भावुक हो सकते हैं.

 

2/6

वृषभ राशि के लवमेट्स के लिए यह वीक कुछ खास नहीं रहेगा. आप दोनों के बीच कहासुनी हो सकती है, जिसकी वजह से आप दोनों के बीच दूरियां आ सकती हैं.  

 

3/6

मिथुन राशि वाले लवमेट्स डेट पर जा सकते हैं. आप दोनों का रिश्ता और मजबूत होगा. इस सप्ताह आपका पार्टनर आपको विवाह के लिए भी प्रपोज सकता है. 

 

4/6

कन्या राशि वाले प्रेमियों के बीच इस वीक नजदीकियां बढ़ेंगी. आप दोनों अपने रिश्ते को लेकर फ्यूचर प्लान भी कर सकते हैं. आपको कोई प्रपोजल आ सकता है. 

 

5/6

कर्क राशि के लवमेट्स लंबी ट्रिप का प्लान कर सकते हैं. अगर आप दोनों विवाह को लेकर परिवार के सदस्यों से बातचीत करने का सोच रहे हैं तो यह वीक सही रहेगा. 

 

6/6

मीन राशि के जो जातक किसी से मन ही मन किसी से प्रेम करते हैं वे इस सप्ताह अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं. आपकी बात बनने की पूरी संभावना है.   

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)