Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1413324
photoDetails0hindi

Rashifal: इन राशि के जातकों को आज मिल सकता है रुका हुआ धन, जानें आज का राशिफल

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है.

1/9

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मस्तीभरा रहने वाला है. आज आपकी पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी. मेष राशि के जातकों को आज कहीं से अच्छी खबर मिल सकती है. 

2/9

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. खासकर जिन जातकों का बीपी डाउन रहता है उन्हें ज्यादा ध्यान रखने की जरूरत है. 

3/9

आपके लिए आज का दिन सही नहीं है. आज आपको संभलकर रहना होगा. ऑफिस में आपकी किसी से नोकझोक हो सकती है. आपको अपने गुस्से पर काबू रखने की जरूरत है. आज के दिन किया गया गुस्सा आप पर भारी पड़ सकता है. 

4/9

सिंह राशि वाले जातक आज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं, लेकिन कोशिश करें कोई भी निर्णय लेने से पहले एक बार परिवार के सदस्यों से राय ले लें. 

 

5/9

कन्या राशि वालों को जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. अगर आप कोई नया काम शुरू करने का प्लान कर रहे हैं तो भी आज का दिन आपके लिए शुभ है. आज शोभन योग है जो किसी नए काम की शुरुआत के लिए अच्छा माना जाता है. 

6/9

तुला: अगर आप कोई गोल्ड की वस्तु खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज का दिन शुभ है. आज आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी. 

7/9

धनु राशि के जातक आज सावधानी से वाहन चलाएं. किसी से बेवजह की बहस न करें. बाहर कोई गरीब व्यक्ति दिखे तो उसे खाना खिला दें. 

8/9

कुंभ राशि के जातकों के लवमेट्स की लव लाइफ भी अच्छी रहने वाली है. आज आप अचानक कहीं घूमने का प्लान कर सकते हैं. इससे आपका रिश्ता अच्छा होगा. 

9/9

मीन राशि के जातकों को आज कहीं से रुका हुआ धन मिल सकता है. कारोबार में तरक्की होगी. नए लोगों के साथ सम्पंर्क बनेगा जो आपके कारोबार के लिए अच्छा रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)