Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: कन्या वृश्चिक और कर्क राशि वाले जातक आज हो सकते हैं परेशान, जानें अपना राशिफल

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 28 दिसंबर बुधवार को क्या है आपका राशिफल?

1/5

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. आपका पूरा दिन अच्छा बीतेगा. जरूरतमंद लोगों की मदद करें. तांबे के बर्तन का दान करें. नकारात्मक विचारों के दूर रहें.   

2/5

कन्या राशि वालों को अपने गुस्से पर काबू रखना होगा. आज आपको थोड़ा सावधान रहना होगा. आप जो भी काम करेंगे उसमें निराश होना पड़ेगा. परिवार का माहौल भी खराब रह सकता है. 

 

3/5

कर्क राशि वालों की परिवार में किसी से नोकझोक हो सकती है. आपका मन आज विचलिच रह सकता है. आज किसी की भलाई करने पर भी आपको बुराई ही मिलेगी. प्रेम प्रसंग में भी तकरार आ सकती है. 

 

4/5

वृश्चिक राशि वालों के साथ आज कुछ ऐसा होगा, जिससे वह हमेशा डरते रहे हैं. आपको अपनी जॉब को लेकर परेशान होना पड़ सकता है. कार्यस्थल पर लोगों के साथ मनमुटाव हो सकता है. 

5/5

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. कार्यस्थल पर काम का लोड रहेगा. युवाओं के लिए आज का दिन शुभ है. आज आप भविष्य के लिए कुछ अच्छा प्लान कर सकते हैं. अगर आज आपको चैलेंज मिलते हैं तो उन्हें स्वीकार करें.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.)