Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1500331
photoDetails0hindi

Rashifal: क्रिसमस डे पर इन राशि वालों की होने वाली है मौज, जानें अपना राशिफल

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 25 दिसंबर रविवार को क्या है आपका राशिफल?  

1/7

मिथुन राशि वालों का दांपत्य जीवन सुख चैन से बीतेगा. नौकरीपेशा लोगों को आज काम के सिलसिले से बाहर जाना पड़ सकता है. किसी के बहकावे में आकर कोई फैसला न लें. किसी से लेन-देन करते वक्त सावधानी बरतें, कोई भी आपको धोखा दे सकता है. 

 

2/7

तुला राशि वालों को धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका मिल सकता है. आत्मविश्वास बढ़ेगा और मानसिक शांति बनी रहेगी. लक्ष्य प्राप्ति की ओर आगे बढ़ेंगे. परिजनों का पूरा सहयोग मिलेगा. कारोबार में तरक्की होगी और मनोरंजक गतिविधियां भी बढ़ेंगी.

 

3/7

कन्या राशि वालों को आज थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. आपको अपने पारिवारिक संबंधों पर ध्यान देना होगा. किसी दूसरे की वजह से गृह कलेश हो सकता है. आईटी क्षेत्र में काम कर रहे जातकों को आज ध्यानपूर्वक काम करना होगा. अन्यथा आपकी नौकरी खतरे में पड़ सकती है.

4/7

कर्क राशि के युवाओं को उच्च शिक्षा पर जोर देने की जरूरत है. यह आपके भविष्य के लिए अच्छा साबित होगा. आधयात्म में रुचि बढ़ेगी. जोखिम भरे कामों से बचने की कोशिश करें क्योंकि आज के दिन ऐसा कोई भी काम करना आपके भविष्य के लिए अच्छा नहीं होगा.

5/7

वृश्चिक राशि वाले जातक कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. आज व्यापार संबंधी कोई भी फैसला लेने में जल्दबाजी न करें. किसी तरह के लालच में पड़ना आपको जीवनभर परेशान कर सकता है. बुजुर्गों की सेहत का ध्यान रखें. 

6/7

धनु राशि की महिलाओं को परिवार की ओर से कोई खास तोहफा मिलेगा. आपको काम के नए अवसर मिलेंगे. जल्द ही आपको विदेश यात्रा पर जानें का अवसर मिलेगा. शत्रु पक्ष से सावधान रहने की जरूरत है. शत्रु आपके खिलाफ कोई योजना बना सकते हैं.  

7/7

कुंभ राशि वालों के पारिवारिक संबंध अच्छे होंगे. अचानक किसी रिश्तेदार के घर जाना पड़ सकता है. आज आपको अपनी सेहत पर खास ध्यान देना होगा. बड़े लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.)