Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: इस राशि के जातकों को होगी आज धन प्राप्ति, जानें क्या है आपका राशिफल?

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 23 दिसंबर शुक्रवार को क्या है आपका राशिफल?

1/6

कन्या राशि वाले जातक आज किसी के घर पूजा-अनुष्ठान में शामिल हो सकते हैं. काम के लिए शहर से बाहर जाना पड़ सकता है. मन में कुछ नकारात्मक विचार आ सकते हैं जिनकी वजह से आप थोड़ा परेशान रह सकते हैं. 

2/6

वृश्चिक राशि वालों का दिन बच्चों से साथ मौज-मस्ती में बीतेगा. बुजुर्गों का तीर्थ धाम जाने का प्लान बन सकता है. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. आज महिलाओं का मन थोड़ा विचलिच रह सकता है. 

 

3/6

सिंह राशि वालों को काम के नए अवसर मिलेंग. युवाओं को भी करियर संबंधी अच्छे अवसर मिल सकते हैं, जिनका आज एग्जाम है वे जातक सोच-समझकर पेपर लिखे. जल्दबादी में चीजें खराब हो सकती हैं जो आपके भविष्य के लिए सही नहीं होंगी.  

4/6

धनु आज कार्य स्थल पर सहकर्मियों के साथ अनबन हो सकती है. परिवार में भी किसी से नोकझोक होने की संभावना है. लेन-देन करते वक्त सावधानी बरतनी होगी. युवाओं को भी करियर पर ध्यान देने की जरूरत है. 

5/6

मकर राशि वालों को धन की प्राप्ति होगी, जिसने आपसे पैसे उधार लिए थे वह आज आपकी रकम वापस कर देगा. परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. आज आपका काम भी अच्छा चलेगा. घर में कोई नया सामान भी ला सकते हैं. 

6/6

कुंभ राशि वालों को आज सावाधानी से वाहन चलाना होगा. अन्यथा कोई दुर्घटना हो सकती है. आज आप किसी दूसरे की वजह से कानूनी विवाद में भी फंस सकते हैं. प्रेमियों के बीच अनबन हो सकती है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.)